दिल्ली के युवक ने कर्नाटक में की आत्महत्या

बेंगलुरु, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। बेंगलुरू में वायुसेना का प्रशिक्षण ले रहा दिल्ली का एक युवक शुक्रवार को गंगाम्मनगुडी थाना क्षेत्र के अपने कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला।
 | 
दिल्ली के युवक ने कर्नाटक में की आत्महत्या बेंगलुरु, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। बेंगलुरू में वायुसेना का प्रशिक्षण ले रहा दिल्ली का एक युवक शुक्रवार को गंगाम्मनगुडी थाना क्षेत्र के अपने कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला।

पुलिस के मुताबिक, अंकित कुमार (27) नई दिल्ली का रहने वाला था और पिछले डेढ़ साल से एयर फोर्स टेक्निकल कॉलेज (एएफटीसी) में प्रशिक्षण ले रहा था।

सूत्रों के अनुसार प्रशिक्षण के दौरान युवक ने एक महिला उम्मीदवार के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद प्रशिक्षण अधिकारी ने उसे बर्खास्त करने का फैसला किया था।

chaitanya

सरकार का कहना है कि अपमान सहन न कर पाने के कारण अंकित ने यह बड़ा कदम उठाया। हालांकि, मृतक युवक के परिवार ने दावा किया है कि उनके बेटे की हत्या की गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशिक्षण अधिकारी ने उनके बेटे की हत्या कर दी और इसे आत्महत्या जैसा बना दिया। गंगाम्ममगुडी पुलिस ने मामला अपने हाथ में ले लिया है और दोनों एंगल से जांच कर रही है।

शव को एमएस रमैया अस्पताल भेज दिया गया है।

आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम