दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार दो मुद्दों पर, कांग्रेस रेस से बाहर : गोपाल राय

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनावों के लिए प्रचार दो मुद्दों पर केंद्रित है- एक जो लोगों के लिए काम करता है और दूसरा जो केवल बदनाम करता है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस चुनावी लड़ाई में कहीं नहीं है।
 | 
दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार दो मुद्दों पर, कांग्रेस रेस से बाहर : गोपाल राय नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनावों के लिए प्रचार दो मुद्दों पर केंद्रित है- एक जो लोगों के लिए काम करता है और दूसरा जो केवल बदनाम करता है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस चुनावी लड़ाई में कहीं नहीं है।

आप नेता ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, पिछले 10 दिनों से प्रचार चल रहा है और कांग्रेस लड़ाई से पूरी तरह बाहर हो चुकी है। शहर में दो तरह की मुहिम चलाई जा रही है- एक जो जनता के लिए काम करती है और दूसरी सिर्फ अरविंद केजरीवाल को बदनाम कर रही है।

राय ने दावा किया कि चल रहे प्रचार अभियान में भाजपा का एजेंडा केवल केजरीवाल सरकार को बदनाम करने तक ही सीमित रह गया है।

chaitanya

उन्होंने कहा, वे अगले पांच साल तक अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने और गाली देने के आधार पर वोट मांग रहे हैं। लेकिन हम आप सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो के मुद्दों पर अभियान चला रहे हैं।

तिहाड़ जेल में आप मंत्री सत्येंद्र जैन को विशेष सुविधा दिए जाने के सवाल पर राय ने दावा किया कि अमित शाह जब गुजरात जेल में थे तो उनके लिए एक विशेष प्रकोष्ठ बनाया गया था और यह सीबीआई के रिकॉर्ड में है।

सभी आरोपों को खारिज करते हुए राय ने कहा कि जैन को जेल में विशेष दर्जा देना मुद्दा नहीं है, बल्कि भाजपा की चिंता यह है कि 4 दिसंबर को दिल्ली के लोग उनका क्या इलाज करेंगे।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी