दिग्विजय के बयान से मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं

 | 

भोपाल, 24 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सभा सदस्य दिग्विजय सिंह के पुलवामा और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए बयान के बाद पार्टी के रुख ने उनके समर्थकों को मायूस कर दिया है। राज्य की कांग्रेस इकाई में दिग्विजय के बयान से अजीब सा सन्नाटा है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का संयोजक बनाए जाने के बाद से ही राज्य में उनके समर्थक उत्साहित हैं और जब भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से गुजरी तो कई इलाकों में उनके समर्थकों ने यात्रा को सफल बनाने में पूरा जोर लगाया। यात्रा अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है और सिंह के समर्थकों को उम्मीद थी कि यात्रा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री का कद और बढ़ सकता है।

यात्रा के अंतिम पड़ाव पर दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बयान दिया, जिससे पार्टी के वरिष्ठ नेता ही केवल नाराज नहीं हैं, बल्कि उनके बयान से ही किनारा कर लिया है। राहुल गांधी ने तो इसे दिग्विजय सिंह का व्यक्तिगत बयान करार दिया।

राहुल गांधी और पार्टी का रुख स्पष्ट होने के बाद से राज्य के उनके समर्थकों में मायूसी है और वह इस मुद्दे पर कोई भी बात करने को तैयार नहीं है।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

WhatsApp Group Join Now