दशहरा रैली की अनुमति के लिए शिवसेना ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। शिवसेना ने बुधवार को बंबई हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की जिसमें कहा गया है कि कोर्ट बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को निर्देश दे कि शिवाजी पार्क में शिव सेना की वार्षिक दशहरा रैली के लिए परमिशन दे।
 | 
दशहरा रैली की अनुमति के लिए शिवसेना ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। शिवसेना ने बुधवार को बंबई हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की जिसमें कहा गया है कि कोर्ट बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को निर्देश दे कि शिवाजी पार्क में शिव सेना की वार्षिक दशहरा रैली के लिए परमिशन दे।

शिवसेना के वकील जोएल कार्लोस के माध्यम से दायर याचिका का उल्लेख न्यायमूर्ति आरडी धानुका और न्यायमूर्ति कमल खता की खंडपीठ के समक्ष किया गया, जिन्होंने इसे गुरुवार को तत्काल सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है।

अपनी याचिका में, शिवसेना ने कहा कि वह 1966 से ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में अपनी पारंपरिक वार्षिक दशहरा रैली आयोजित कर रही है। 2020 और 2021 में कोरोना वायरस महामारी प्रतिबंधों के कारण इसे आयोजित नहीं किया जा सका।

chaitanya

पार्टी ने प्रक्रिया के तहत इस साल 5 अक्टूबर को दशहरा रैली के लिए 26 अगस्त को बीएमसी को अनुमति के लिए आवेदन किया था। लेकिन बीएमसी ने अभी तक अनुमति नहीं दी है। इसके बाद पार्टी को हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर मजबूर होना पड़ा।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी