दलाई लामा ने मलेशिया के नए पीएम को पत्र लिखकर दी बधाई

धर्मशाला, 24 नवंबर (आईएएनएस)। तिब्बत के सबसे बड़े आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने अनवर इब्राहिम को मलेशिया का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है। दलाई लामा ने नये प्रधानमंत्री को पत्र के माध्यम से बधाई दी है।
 | 
दलाई लामा ने मलेशिया के नए पीएम को पत्र लिखकर दी बधाई धर्मशाला, 24 नवंबर (आईएएनएस)। तिब्बत के सबसे बड़े आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने अनवर इब्राहिम को मलेशिया का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है। दलाई लामा ने नये प्रधानमंत्री को पत्र के माध्यम से बधाई दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने पत्र में लिखा कि जब मुझे 1982 में शांति और सार्वभौमिक उत्तरदायित्व पर बोलने के लिए आमंत्रित किया गया था, तब मुझे आपके खूबसूरत देश में आने का सौभाग्य मिला था। दिवंगत प्रधानमंत्री टुंकू अब्दुल रहमान और अन्य नेताओं के साथ विचारों के आदान-प्रदान का अवसर पाकर भी मुझे खुशी हुई थी।

chaitanya

उन्होंने पत्र में लिखा कि ये बहुत ही चुनौतीपूर्ण समय हैं। मुझे उम्मीद है कि मलेशिया धन्य होता रहेगा और हमारे तेजी से आपस में जुड़े विश्व की शांति और स्थिरता में महत्वपूर्ण योगदान देगा। दलाई लामा यह भी लिखा कि मैं मलेशिया के लोगों की उम्मीदों और इच्छाओं को पूरा करने में आने वाली चुनौतियों से निपटने में आपकी सफलता की कामना करता हूं। उन्होंने इब्राहिम को पीएम बनने पर शुभकामनाएं भी दीं।

--आईएएनएस

एफजेड/एएनएम