थैंक्सगिविंग उत्सव के बीच एलन मस्क अभी भी ट्विटर पर कोडर्स को हटा रहे

नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। थैंक्सगिविंग उत्सव के बीच एलन मस्क अभी भी ट्विटर पर छंटनी करने के मोड में हैं। नॉलेज ट्रांसिशन के हिस्से के रूप में बड़े पैमाने पर छंटनी के बाद वापस लाए गए कई कोडर्स को कोड समीक्षा के नाम पर फिर से बाहर का दरवाजा दिखाया जा रहा है।
 | 
थैंक्सगिविंग उत्सव के बीच एलन मस्क अभी भी ट्विटर पर कोडर्स को हटा रहे नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। थैंक्सगिविंग उत्सव के बीच एलन मस्क अभी भी ट्विटर पर छंटनी करने के मोड में हैं। नॉलेज ट्रांसिशन के हिस्से के रूप में बड़े पैमाने पर छंटनी के बाद वापस लाए गए कई कोडर्स को कोड समीक्षा के नाम पर फिर से बाहर का दरवाजा दिखाया जा रहा है।

एक बेहद सम्मानित ट्विटर कोडर, इकुहिरो इहारा जिसने 140-कैरेक्टर से 280-कैरेक्टर में ट्वीट का परिवर्तन किया, उन्हें भी निकाल दिया गया।

प्लेटफॉर्मर के केसी न्यूटन ने ट्वीट किया, मस्क ने अब इकुहिरो इहारा को निकाल दिया, जो एक उच्च-सम्मानित वरिष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, जिन्होंने 280 अक्षरों में ट्वीट्स का विस्तार करने में मदद की थी।

chaitanya

टेक लेखक गेरगेली ओरोज ने कहा कि थैंक्सगिविंग से एक रात पहले, ट्विटर ने अधिक सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को तुरंत प्रभावी रूप से निकाल दिया क्योंकि हालिया कोड समीक्षा के बाद उनका कोड संतोषजनक नहीं है।

ट्विटर के एक कर्मचारी ने कहा कि उन्हें नवंबर की शुरुआत में ट्विटर से हटा दिया गया और कहा गया कि मुझे अलग होने के लिए 3 महीने का वेतन मिलेगा।

अपने लगभग 50 प्रतिशत कार्यबल को बर्खास्त करने के बाद, मस्क ने उन कर्मचारियों को भी निकाल दिया, जिन्होंने ट्विटर पर या आंतरिक मैसेजिंग प्लेटफॉर्म स्लैक पर उनके कार्यो की आलोचना की और कुछ को सिर्फ नए ट्विटर सीईओ की निंदा करने वाले पोस्ट को रीट्वीट करने के लिए बर्खास्त कर दिया गया।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी