तेलंगाना पुलिस ने जमाल हत्याकांड का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

हैदराबाद, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। तेलंगाना पुलिस ने एक बाइक सवार व्यक्ति को जहरीला इंजेक्शन देकर उसकी हत्या के पीछे के रहस्य का पदार्फाश किया है।
 | 
तेलंगाना पुलिस ने जमाल हत्याकांड का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार हैदराबाद, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। तेलंगाना पुलिस ने एक बाइक सवार व्यक्ति को जहरीला इंजेक्शन देकर उसकी हत्या के पीछे के रहस्य का पदार्फाश किया है।

खम्मम जिले में पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और एक आरएमपी डॉक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई। मृतक की पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले व्यक्ति ने दो अन्य लोगों की मदद से उसकी हत्या कर दी।

chaitanya

पुलिस के अनुसार, किसान शेख जमाल साहब (55) 19 सितंबर को अपनी बेटी से मिलने पड़ोसी आंध्र प्रदेश के गुंडराई गांव जा रहे थे, जब उन्होंने वल्लभी गांव के पास नकाबपोश एक व्यक्ति को लिफ्ट के लिए हाथ देते हुए देखा। उसने बाइक रोक दी और उसे लिफ्ट दे दी। कुछ दूर चलने के बाद पीछे बैठे व्यक्ति ने जमाल के शरीर में कोई जहरीला इंजेक्शन लगा दिया।

पीड़ित के जब जांघ में दर्द हुआ तो उसने बाइक रोकी तभी पीछे बैठा व्यक्ति बाइक से नीचे उतर कर फरार हो गया। जमाल ने पास के खेत में काम कर रहे कुछ किसानों से मदद मांगी और उन्हें बताया कि लिफ्ट लेने वाले ने उन्हें कोई जहरीला इंजेक्शन दिया है। वे उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खम्मम पुलिस आयुक्त विष्णु वारियर ने मामले की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया था। जांच में चौंकाने वाले विवरण सामने आए और ऑटोरिक्शा चालक मोहन राव, ट्रैक्टर चालक वेंकटेश और आरएमपी डॉक्टर वेंकट की गिरफ्तारी हुई। आरएमपी डॉक्टर ने पीड़ित को मारने के लिए जहरीले इंजेक्शन की व्यवस्था की थी।

पीड़ित की पत्नी इमाम बी ने हत्या की साजिश रची थी। उसने लगभग दो महीने पहले जहरीला इंजेक्शन लिया था और उसे मारने की साजिश के इंतजार में बैठी थी। हालांकि, उसने यह काम न करके अपने प्रेमी से योजना को अंजाम देने के लिए कहा।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम