तेजस्वी ने राजद कार्यकर्ताओं से कहा-ईबीसी से जुड़ने के लिए कबीर, रविदास की तस्वीरों का इस्तेमाल करें गरीब

पटना, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। गरीबों का समर्थन हासिल करने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को अपने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा कि वे हर पार्टी कार्यक्रम में बिहार में कबीर दास और संत रविदास की तस्वीरों का इस्तेमाल करें।
 | 
तेजस्वी ने राजद कार्यकर्ताओं से कहा-ईबीसी से जुड़ने के लिए कबीर, रविदास की तस्वीरों का इस्तेमाल करें गरीब पटना, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। गरीबों का समर्थन हासिल करने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को अपने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा कि वे हर पार्टी कार्यक्रम में बिहार में कबीर दास और संत रविदास की तस्वीरों का इस्तेमाल करें।

उन्होंने यहां राज्य परिषद की बैठक के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि वे राज्य के गरीब और अति पिछड़ी जाति (ईबीसी) के लोगों का सम्मान करें।

ईबीसी और राज्य के गरीब लोग हमारे साथ तभी जुड़ेंगे जब उनके प्रति हमारा ²ष्टिकोण उनका सम्मान करने के लिए सही तरीके से होगा। जब हम उन्हें अपनी कुर्सी देंगे, तो हमारी पार्टी मजबूत होगी। मैं हर कार्यकर्ता से किसी भी तरह की गुंडागर्दी और दबंग रवैया नहीं दिखाने की अपील करता हूं।

chaitanya

तेजस्वी यादव ने कहा, मैं हर कार्यकर्ता और हमारी पार्टी के नेताओं को पार्टी के कार्यक्रमों के दौरान हर पोस्टर और बैनर में संत कबीर दास और संत रविदास की तस्वीरों का इस्तेमाल करने का प्रस्ताव देता हूं। यह ईबीसी और राज्य के गरीब लोगों के लिए एक अच्छा संदेश देता है।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम