तमिल सिनेमा में सामनिया इंटरवल ब्लॉक अपनी तरह का पहला ब्लॉक होगा : रामराजन

चेन्नई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। जाने-माने अभिनेता और पूर्व सांसद रामराजन, जिन्होंने लगभग एक दशक के बाद अभिनय में वापसी की है, का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म समानियन का इंटरवल ब्लॉक तमिल सिनेमा में अपनी तरह का पहला ब्लॉक होगा।
 | 
तमिल सिनेमा में सामनिया इंटरवल ब्लॉक अपनी तरह का पहला ब्लॉक होगा : रामराजन चेन्नई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। जाने-माने अभिनेता और पूर्व सांसद रामराजन, जिन्होंने लगभग एक दशक के बाद अभिनय में वापसी की है, का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म समानियन का इंटरवल ब्लॉक तमिल सिनेमा में अपनी तरह का पहला ब्लॉक होगा।

टीजर लॉन्च पर बोलते हुए, रामराजन ने कहा, मेरी महान कृति फिल्म करगट्टाकरन इस थिएटर में 300 दिनों तक सफलतापूर्वक चली। मुझे खुशी है कि मेरी आगामी फिल्म सामनिया का टीजर उसी स्थान पर लॉन्च हो रहा है।

इन वर्षों के दौरान मुझे कई स्क्रिप्ट मिलीं और मुझे नहीं लगा कि वे मेरे लिए उपयुक्त हैं। मैं यह भी स्पष्ट था कि मुझे उन फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहिए जो बुरे मूल्यों को मजबूत करती हैं क्योंकि मैं पुराची थलाइवर का कट्टर अनुयायी हूं। एमजीआर (तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन) यही कारण है कि मैं धूम्रपान और शराब पीने से परहेज करता हूं।

chaitanya

यह बताते हुए कि उन्होंने 45 वर्षों की अवधि में 45 फिल्मों में अभिनय किया है, लोकप्रिय अभिनेता, जो अपनी ग्रामीण पटकथाओं के लिए जाने जाते हैं, ने कहा, मैं हमेशा फिल्मों में क्लीन शेव लुक के साथ दिखाई दिया है। यह पहली बार है जब मैं दाढ़ी के साथ दिखूंगा।

उन्होंने इस बात का ब्योरा दिया कि उन्होंने सामनिया को अपने वापसी वाहन के रूप में क्यों चुना।

अभिनेता ने कहा, जब निर्देशक स्क्रिप्ट का वर्णन कर रहे थे, मैं इंटरवल ब्लॉक से दंग रह गया था। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह तमिल सिनेमा में अपनी तरह का पहला अंतराल होगा।

मैंने एक अभिनेता के रूप में 50 फिल्मों को पूरा करने और फिर शुरूआत में निर्देशन करने का फैसला किया था। हालांकि, अब स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। मैं अपनी 45 वीं फिल्म कर रहा हूं, और इसके बारे में खुश हूं। तथ्य यह है कि मेरी फिल्म पांच में रिलीज हो रही है अलग-अलग भाषाएं एक सपने की तरह हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम