तमिलनाडु: पीएमके जिला नेता की हत्या के बाद विल्लुपुरम में तनाव

चेन्नई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के उप सचिव की हत्या के बाद से तनाव है।
 | 
तमिलनाडु: पीएमके जिला नेता की हत्या के बाद विल्लुपुरम में तनाव चेन्नई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के उप सचिव की हत्या के बाद से तनाव है।

मृतक का आदित्यन है जिसका शव गुरुवार देर रात विल्लुपुरम जिले के कावियामपुल्लियूर में गला रेता हुआ पाया गया था। गुस्साए पीएमके कार्यकर्ताओं ने बसों पर पथराव किया जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक और डीएसपी स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में भारी पुलिस बल इलाके में डेरा डाले हुए है। पुलिस ने सड़क पर हंगामा करने की कोशिश कर रही भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस ने कहा कि आदित्यन की हत्या की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि ऐसा लगता है कि सुपारी गैंग ने आदित्यन की हत्या की है।

chaitanya

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पीएमके शक्तिशाली ओबीसी वन्नियार समुदाय की राजनीतिक शाखा है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए कुछ और दिनों के लिए पुलिस की भारी टुकड़ी को इलाके में तैनात किया गया है।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम