तमिलनाडु : पीएफआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य को एनआईए ने हिरासत में लिया

चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को कोयंबटूर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य ए.एस. इस्माइल के आवास पर छापेमारी के दौरान उन्हें हिरासत में लिया।
 | 
तमिलनाडु : पीएफआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य को एनआईए ने हिरासत में लिया चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को कोयंबटूर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य ए.एस. इस्माइल के आवास पर छापेमारी के दौरान उन्हें हिरासत में लिया।

सूत्रों ने कहा कि इस्माइल के खिलाफ कार्रवाई देश भर के 11 राज्यों में सुबह से चल रही छापेमारी का हिस्सा है।

एनआईए ने इस्माइल को कोयंबटूर के करुंबकुडी में हिरासत में लिया। पीएफआई के कार्यकर्ताओं ने उनके आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि पीएफआई के खिलाफ देशभर में की जा रही यह सबसे बड़ी छापेमारी है।

chaitanya

पीएफआई के अध्यक्ष ओ.एम.ए सलाम और इसके राष्ट्रीय महासचिव एलमाराम करीम को उत्तरी केरल के कोझीकोड में हिरासत में ले लिया गया है।

छापेमारी के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने एनआईए को सुरक्षा मुहैया कराई।

चेन्नई में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि यह छापेमारी संगठन के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की छापेमारी के तहत की जा रही है।

सूत्रों ने आईएएनएस को यह भी बताया कि केरल के पलक्कड़ में आरएसएस नेता श्रीनिवासन की हत्या के बाद, पुलिस ने कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए थे, जिसमें पीएफआई द्वारा कैडरों को ट्रेनिंग देने और आरएसएस कार्यकर्ताओं और नेताओं की सूची तैयार करना शामिल है।

--आईएएनएस

पीके/एसकेके