डालिर्ंग्स निर्माता ने आलिया भट्ट को बताया डायरेक्टर की एक्टर

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। डालिर्ंग्स के निर्देशक जसमीन के. रीन ने आलिया भट्ट की जमकर प्रशंसा की और कहा कि अभिनेत्री-निर्माता के साथ उनके संबंध समय के साथ आगे बढ़ते गए।
 | 
डालिर्ंग्स निर्माता ने आलिया भट्ट को बताया डायरेक्टर की एक्टर मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। डालिर्ंग्स के निर्देशक जसमीन के. रीन ने आलिया भट्ट की जमकर प्रशंसा की और कहा कि अभिनेत्री-निर्माता के साथ उनके संबंध समय के साथ आगे बढ़ते गए।

डालिर्ंग्स में आलिया, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू हैं। जसमीत को अभी भी याद है कि कैसे यह सब सिर्फ एक बातचीत के दौरान शुरू हुआ था।

उन्होंने कहा, यह सब एक नैरेशन के साथ शुरू हुआ, मैंने स्क्रिप्ट सुनाई, आलिया को यह पसंद आई। फिर जब वह बदरू खेलने के लिए सहमत हुई, तो हमने काम शुरू किया। हमारा रिश्ता रचनात्मक रूप निर्बाध, सम्मानजनक रहा है।

chaitanya

डालिर्ंग्स एक डार्क-कॉमेडी है, जो एक मां-बेटी की जोड़ी के जीवन की खोज करती है, जो सभी बाधाओं से लड़ते हुए असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश में मुंबई में अपनी जगह खोजने की कोशिश करती है।

जसमीत ने कहा, आलिया एक निर्देशक की अभिनेत्री हैं। वह फिल्म के प्रति सच्ची हैं, और कुछ भी मायने नहीं रखता।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आलिया को एक अभिनेता या निर्माता के रूप में पसंद करती हैं, जसमीत ने कहा, दोनों। आलिया हमेशा अभिनेत्री होती हैं, मुझे कहना होगा कि आलिया में निर्देशक की ²ष्टि को प्रोत्साहित करने और सशक्त बनाने का गुण है। मेरे लिए, यह एक शानदार निर्माता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी