डबल एक्सएल उन सभी के लिए जो बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं: हुमा कुरैशी

मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने खुलासा किया कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनकी आने वाली फिल्म डबल एक्सएल की कहानी उनके जीवन में एक मजेदार बातचीत के रूप में शुरू हुई क्योंकि सभी कलाकार लॉकडाउन के बाद वजन को लेकर परेशान थे।
 | 
डबल एक्सएल उन सभी के लिए जो बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं: हुमा कुरैशी मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने खुलासा किया कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनकी आने वाली फिल्म डबल एक्सएल की कहानी उनके जीवन में एक मजेदार बातचीत के रूप में शुरू हुई क्योंकि सभी कलाकार लॉकडाउन के बाद वजन को लेकर परेशान थे।

हुमा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया कि यह विचार कैसे आया।

उन्होंने लिखा, मेरे सबसे करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक मजेदार बातचीत के रूप में शुरू हुआ --- सोनाक्षी, जहीर, साकिब और मुदस्सर, सचमुच मेरे लिविंग रूम में, और अब यह इस फिल्म का परिणाम है। सभी कलाकार लॉकडाउन के बाद वजन के बारे में विलाप कर रहे थे जो हमने हासिल किया था और मुदस्सर ने इसके इर्द-गिर्द एक कहानी गढ़ी थी।

chaitanya

इस कहानी को बाद के महीनों में अधिक से अधिक दोस्तों के साथ-साथ साझेदार भी मिले क्योंकि हमने इस यात्रा में साथ दिया। यह एक फिल्म है जिसे बहुत प्यार से लिखा और बनाया गया है।

इसके बाद उन्होंने डबल एक्सएल के सपने में शामिल होने और इसे साकार करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, यह फिल्म उन सभी के लिए है जो बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं।

फिल्म एक सोशल कॉमेडी ड्रामा है, जिसके लिए दोनों अभिनेत्रियों ने बड़े पैमाने पर अपने लुक के लिए मेहनत की है और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए अतिरिक्त वजन भी बढ़ाया है, फिल्म को भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की यात्रा की खोज करती है। साथ ही फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी हैं।

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी. शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा निर्मित डबल एक्सएल 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम