ठाणे में बिल्डिंग में घुसा तेंदुआ..3 पर किया हमला, 9 घंटे बाद पकड़ा गया

ठाणे, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ठाणे जिले के कल्याण शहर में एक तेंदुआ रिहायशी इमारत में घुस गया और तीन लोगों पर हमला कर दिया। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
 | 
ठाणे में बिल्डिंग में घुसा तेंदुआ..3 पर किया हमला, 9 घंटे बाद पकड़ा गया ठाणे, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ठाणे जिले के कल्याण शहर में एक तेंदुआ रिहायशी इमारत में घुस गया और तीन लोगों पर हमला कर दिया। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

तेंदुए को दोपहर के आसपास देखा गया था जब वह भीड़-भाड़ वाले रिहायशी इलाके में अनुग्रह बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल तक पहुंचने में कामयाब हो गया था।

तेंदुए के आने की खबर फैलते ही क्षेत्र में दहशत फैल गई, स्थानीय लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों और कल्याण पुलिस को मदद के लिए बुलाया। इतने लोगों को देखकर तेंदुआ भी भड़क गया और कम से कम तीन लोगों पर झपट पड़ा, जिन्हें मामूली चोटें आईं।

chaitanya

तेंदुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पहली मंजिल के बरामदे में नजर आ रहा है और नीचे चिल्लाती हुई उत्साहित भीड़ दिख रही है। वन विभाग की टीम ने गुरुवार देर शाम तेंदुए को पकड़ने में कामयाबी हासिल की, आरएफओ एस चन्ने ने मीडिया से इसकी पुष्टि की।

अधिकारियों ने कहा कि तेंदुए के हाजी मलंग पहाड़ियों के आसपास के जंगलों से क्षेत्र में प्रवेश करने का संदेह है, उसे एक बचाव केंद्र में ले जाया जाएगा, जहां उसे वापस जंगल में छोड़ने से पहले चिकित्सा जांच की जाएगी।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम