टी20 विश्व कप में इंग्लैंड निश्चित तौर पर प्रबल दावेदार नहीं, लेकिन वे खतरनाक होंगे: बटलर

कराची, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान जोस बटलर का मानना है कि इंग्लैंड अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में पसंदीदा नहीं है। लेकिन उनकी टीम खतरनाक होगी।
 | 
टी20 विश्व कप में इंग्लैंड निश्चित तौर पर प्रबल दावेदार नहीं, लेकिन वे खतरनाक होंगे: बटलर कराची, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान जोस बटलर का मानना है कि इंग्लैंड अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में पसंदीदा नहीं है। लेकिन उनकी टीम खतरनाक होगी।

इंग्लैंड ने संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के 2021 सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन तब इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गई थी। इस बार, जबकि कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंडन मैकुलम के नेतृत्व में टेस्ट टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, वही टी20 के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है।

chaitanya

इस साल, नए कप्तान बटलर के नेतृत्व में, इंग्लैंड ने सभी तीन टी20 श्रृंखलाएं गंवा दी हैं और कई प्रमुख खिलाड़ी या तो घायल हो गए हैं या आस्ट्रेलिया में मेगा टूर्नामेंट से पहले उन्हें आराम दिया गया है।

हालांकि, मंगलवार को, इंग्लैंड ने कराची में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सात मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 में चार गेंद शेष रहते छह विकेट से जीत हासिल की, जिसमें वापसी करने वाले सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने अर्धशतक लगाया।

स्काई स्पोर्ट्स पर बटलर ने कहा, जब आप आगे देखते हैं, तो हर साल आईसीसी के आयोजन होते हैं, इसलिए हमेशा निर्माण करने के लिए चीजें होती हैं, हमेशा रोमांचक समय होता है। मुझे लगता है कि यह विश्व कप वास्तव में हमारे लिए सीखने का अवसर है।

जबकि बटलर पाकिस्तान में टीम के साथ हैं, मोईन अली टीम का नेतृत्व कर रहे हैं क्योंकि नियमित कप्तान चोटिल है और टी20 विश्व कप के लिए फिट होने के लिए इलाज करवा रहे हैं।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर