जो सलदाना ने बताया कैसे बच्चे उम्र बढ़ने के साथ उन्हें परेशानी से बाहर रखने में मदद करते हैं

लॉस एंजेलिस, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जो सलदाना ने रीज विदरस्पून द्वारा निर्मित नेटफ्लिक्स सीरीज फ्रॉम स्क्रैच में अपनी आगामी भूमिका के बारे में बात की, जो तीन बच्चों की मां है अपने आप को जवां बनाए रखने का श्रेय वह अपने बच्चों को देती है।
 | 
जो सलदाना ने बताया कैसे बच्चे उम्र बढ़ने के साथ उन्हें परेशानी से बाहर रखने में मदद करते हैं लॉस एंजेलिस, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जो सलदाना ने रीज विदरस्पून द्वारा निर्मित नेटफ्लिक्स सीरीज फ्रॉम स्क्रैच में अपनी आगामी भूमिका के बारे में बात की, जो तीन बच्चों की मां है अपने आप को जवां बनाए रखने का श्रेय वह अपने बच्चों को देती है।

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, यह नोट करने के बाद कि सलदाना फ्रॉम स्क्रैच में लगभग वैसी ही दिखती है जैसी वह दो दशक पहले अपनी फिल्म सेंटर स्टेज में दिखाई दी थी, अभिनेत्री ने मजाक में कहां, यह बेंजामिन बटन की तरह है, मैं इसे एक तारीफ के रूप में लूंगी।

वह आगे कहती है, मुझे लगता है कि बच्चे मुझे परेशानियों से दूर रखते है।

chaitanya

मैं जल्दी सो जाती हूं। मैं बेहतर खाती हूं। मैं कभी-कभी अधिक समय तक सोती हूं। मैं वापस सोने जा रही हूं।

वह बताती हैं, मुझे अपनी नींद के साथ बहुत सारी समस्याएं हो रही थीं। उनके मेरे पास होने से ठीक पहले, मैं कड़ी मेहनत करती थी।

और मैं अपने जीवन को ऐसे ही प्यार करती थी। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि बच्चे मेरे लिए सही समय पर आए क्योंकि आपके तीसवें दशक के उत्तरार्ध से लेकर तीस के दशक की शुरूआत में, जब आप यह सोचकर बिस्तर पर जाते हैं कि आप एक चीज हैं, और आप कुछ और महसूस कर उठते हैं।

सलदाना और पति मार्को पेरेगो जुड़वां लड़कों साइ एरिडियो और बोवी एजि़यो, 7 के माता-पिता हैं, साथ ही उनके 5 वर्षीय छोटे भाई जेन एंटोन हिलारियो भी हैं।

मेरे पति पिता हैं और मैं मां हूं, लेकिन हम (दोनों सक्रिय) हमारे (बच्चों) के पालन-पोषण में भागीदार हैं और यह वास्तव में महत्वपूर्ण है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम