जैक डोरसी का दिल साफ है : मस्क

नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एक बार फिर जैक डोरसी का बचाव करते हुए, उनके दोस्त एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व ट्विटर सीईओ का दिल साफ है। एक ट्विटर फॉलोअर पर प्रतिक्रिया करते हुए जिसने पूछा था कि क्या डोरसी ने अमेरिकी कांग्रेस के सामने झूठ बोला था, मस्क ने जवाब दिया, जैक का दिल साफ है।
 | 
जैक डोरसी का दिल साफ है : मस्क नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एक बार फिर जैक डोरसी का बचाव करते हुए, उनके दोस्त एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व ट्विटर सीईओ का दिल साफ है। एक ट्विटर फॉलोअर पर प्रतिक्रिया करते हुए जिसने पूछा था कि क्या डोरसी ने अमेरिकी कांग्रेस के सामने झूठ बोला था, मस्क ने जवाब दिया, जैक का दिल साफ है।

डॉगकोइन इन्फ्लुएंसर मैट वालेस ने पोस्ट किया, क्रिप्टो कल्चर ने जैक डोरसी को बदल दिया। वह एक सेंसरशिप चैंपियन से स्वतंत्रता का समर्थन करने वाले व्यक्ति के रूप में बदल गए!

डोरसे ने, फेसबुक (अब मेटा) के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के साथ इस साल 25 मार्च को 6 जनवरी, 2021, कैपिटल हिल दंगों के बाद गलत सूचना और दुष्प्रचार के प्रसार पर यूएस हाउस कमेटी ऑन एनर्जी एंड कॉमर्स के सामने गवाही दी।

chaitanya

डोरसी फिलहाल ट्विटर को टक्कर देने के लिए एक और सोशल मीडिया ऐप की टेस्टिंग कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 45 साल के डोरसी अपने विकेंद्रीकृत सोशल ऐप ब्लूस्की के लिए बीटा टेस्टर की तलाश कर रहे हैं।

डोरसी ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि ब्लूस्की का इरादा सोशल मीडिया या इसका उपयोग करने वाले लोगों के डेटा के लिए अंतर्निहित बुनियादी बातों का मालिक बनने की कोशिश करने वाली किसी भी कंपनी का प्रतियोगी होना है।

पिछले हफ्ते, डोरसी ने ट्वीट किया था, किसी को कुछ नहीं पता।

मस्क और डोरसी हाल ही में बर्डवॉच समारोह और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लेकर बहस में पड़ गए।

नए मालिक की महत्वाकांक्षी सुधार योजना के हिस्से के रूप में कंपनी के लगभग 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी के बाद डोरसी ने ट्विटर के कर्मचारियों से माफी मांगी थी।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी