जिला प्रशासन ने बिल्डरों से शुरू की बकाए की वसूली, जेपी एसोसिएट का अकाउंट सीज

नोएडा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। गौतम बुध नगर जिला प्रशासन ने जेपी एसोसिएट के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने जेपी एसोसिएट का खाता सीज कर दिया है। इसके अलावा उस अकाउंट में जमा 2 करोड़ से अधिक की राशि जब्त कर ली है। जेपी एसोसिएट पर अभी 98 लाख रुपए और बकाया है। जिसकी वसूली जल्द की जाएगी। जेपी एसोसिएट पर रेरा की आरसी का तीन करोड़ 6 लाख से अधिक का बकाया था। लगातार नोटिस दिए जाने के बावजूद वह भुगतान नहीं कर रहा था। इसके बाद प्रशासन ने जेपी के एचडीएफसी बैंक खाते को कुर्क कर लिया। खाते में 2 करोड़ 8 लाख जमा थे। जिसको जिला प्रशासन ने रेरा के आदेश पर जब्त कर लिया। लेकिन अभी तक जेपी एसोसिएट से 98 लाख से अधिक का बकाया है। इसकी वसूली के लिए कार्रवाई की जा रही है।
 | 
जिला प्रशासन ने बिल्डरों से शुरू की बकाए की वसूली, जेपी एसोसिएट का अकाउंट सीज नोएडा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। गौतम बुध नगर जिला प्रशासन ने जेपी एसोसिएट के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने जेपी एसोसिएट का खाता सीज कर दिया है। इसके अलावा उस अकाउंट में जमा 2 करोड़ से अधिक की राशि जब्त कर ली है। जेपी एसोसिएट पर अभी 98 लाख रुपए और बकाया है। जिसकी वसूली जल्द की जाएगी। जेपी एसोसिएट पर रेरा की आरसी का तीन करोड़ 6 लाख से अधिक का बकाया था। लगातार नोटिस दिए जाने के बावजूद वह भुगतान नहीं कर रहा था। इसके बाद प्रशासन ने जेपी के एचडीएफसी बैंक खाते को कुर्क कर लिया। खाते में 2 करोड़ 8 लाख जमा थे। जिसको जिला प्रशासन ने रेरा के आदेश पर जब्त कर लिया। लेकिन अभी तक जेपी एसोसिएट से 98 लाख से अधिक का बकाया है। इसकी वसूली के लिए कार्रवाई की जा रही है।

इसके साथ ही साथ जिला प्रशासन की टीम ने सनवल्र्ड बिल्डर के मालिक को हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद सन वल्र्ड बिल्डर ने बकाया सवा दो करोड़ रुपए जमा कराए। जिला प्रशासन की टीम काफी समय से बिल्डर को नोटिस दे रही थी। लेकिन उसके बावजूद वल्र्ड बिल्डर पैसे जमा नहीं करा रहा था। इसीलिए जिला प्रशासन ने सनवल्र्ड के मालिक दिनेश गोयल को हिरासत में ले लिया और राजस्व विभाग उनको जेल भेजने की तैयारी में था। जिसके बाद बिल्डर ने जेल जाने के डर से सवा 2 करोड़ रुपए जमा करा दिए।

chaitanya

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम