जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल

जयपुर, 20 सितंबर (आईएएनएस)। जयपुर में आज बीजेपी ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के आह्वान पर मंगलवार को जयपुर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि वो लम्पी वायरस के कारण राज्य में 55,000 मवेशियों की मौत पर आंखें मूंदे बैठे हैं।
 | 
जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल जयपुर, 20 सितंबर (आईएएनएस)। जयपुर में आज बीजेपी ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के आह्वान पर मंगलवार को जयपुर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि वो लम्पी वायरस के कारण राज्य में 55,000 मवेशियों की मौत पर आंखें मूंदे बैठे हैं।

इसके अलावा बिजली की दरों में वृद्धि और बिजली कटौती, बेरोजगारी, बिगड़ती कानून व्यवस्था, किसान ऋण माफी के झूठे वादे समेत कई अन्य उग्र मुद्दों को लेकर भी बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया। पूनिया के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय से विधानसभा तक मार्च निकालने की कोशिश की, लेकिन रास्ते में पुलिस ने उन्हें रोक दिया। यहां नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

chaitanya

मंगलवार सुबह पार्टी कार्यालय में सभा को संबोधित करते हुए, सतीश पूनिया ने कहा कि अभी श्राद्ध पक्ष चल रहा है। 2023 में, कांग्रेस पार्टी अपने स्थायी श्राद्ध अनुष्ठानों को देखेगी। राजस्थान से कांग्रेस सरकार का सफाया हो जाएगा। वहीं प्रदर्शन के दौरान विधानसभा का घेराव करने जा रहे पार्टी कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। कार्यकर्ताओं ने जयपुर के सहकार मार्ग पर लगे पुलिस बैरिकेड्स को भी तोड़ दिया। कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोकने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई।

जयपुर पुलिस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पूनिया समेत पदाधिकारियों, पार्टी कार्यकर्ताओं, सांसदों और विधायकों को हिरासत में लिया और उन्हें बानी पार्क थाने ले गए। जिसकी पुष्टि बीजेपी मीडिया सेल की तरफ से की गई है।

--आईएएनएस

केसी/एसकेपी