जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में जांच तेज की

श्रीनगर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 15 अक्टूबर को शोपियां जिले में आतंकवादियों द्वारा एक कश्मीरी पंडित की हत्या में कथित रूप से शामिल एक व्यक्ति के बारे में गुरुवार को लोगों से जानकारी मांगी।
 | 
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में जांच तेज की श्रीनगर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 15 अक्टूबर को शोपियां जिले में आतंकवादियों द्वारा एक कश्मीरी पंडित की हत्या में कथित रूप से शामिल एक व्यक्ति के बारे में गुरुवार को लोगों से जानकारी मांगी।

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान यह पाया गया कि मोहम्मद लतीफ नाम का एक व्यक्ति आतंकी घटना में शामिल था, और उसके बारे में जानकारी देने वाले को पुरस्कृत किया जाएगा।

15 अक्टूबर को आतंकवादियों द्वारा चौधरीगुंड के कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की हत्या से संबंधित थाना शोपियां की जांच के दौरान, चेक काचीदूरा का मोहम्मद लतीफ लोन पुत्र निसार आह इस जघन्य आतंकवादी अपराध में शामिल पाया गया।

chaitanya

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, उक्त हत्यारा 12.11.2022 से अपने घर से लापता है। आरोपी मोहम्मद लतीफ लोन के बारे में कोई भी जानकारी देने वाले व्यक्ति को पुलिस द्वारा उचित इनाम दिया जाएगा।

15 अक्टूबर को भट को आतंकवादियों ने गोली मार दी थी और गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम