जब मैं छोटी थी तो मुझे नहीं पता था कि मैं एक लड़की हूं : क्वीन लतीफा

लॉस एंजेलिस, 25 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री क्वीन लतीफा ने इस बारे में खुलकर बात की है कि इतने सालों में उनकी अपनी पहचान की भावना कैसे विकसित हुई है।
 | 
जब मैं छोटी थी तो मुझे नहीं पता था कि मैं एक लड़की हूं : क्वीन लतीफा लॉस एंजेलिस, 25 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री क्वीन लतीफा ने इस बारे में खुलकर बात की है कि इतने सालों में उनकी अपनी पहचान की भावना कैसे विकसित हुई है।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बेवर्ली हिल्स में दग्रिओ अवार्डस के उद्घाटन समारोह में एक स्वीकृति भाषण के दौरान, द इक्वलाइजर स्टार ने दावा किया कि जब वह छोटी थी, तो उन्हें नहीं पता था कि वह एक लड़की है।

52 वर्षीय स्टार ने बताया, यह सब मेरे लिए परिवार के साथ शुरू होता है। मेरे माता-पिता ने मुझे इस विचार के साथ बड़ा किया कि काला सुंदर है। काला होना ठीक है।

chaitanya

आप इसे कई बार कहते हैं और आप मुझ पर विश्वास करना शुरू कर देते हैं। और इसलिए मुझे उस समय एहसास नहीं हुआ कि वे मुझे पूरी दुनिया के लिए तैयार कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, मुझे नहीं पता था कि मैं एक लड़की थी, शुरू में, मुझे यह बताया जाना चाहिए था। यह मुझे समझाया जाना चाहिए था .. क्योंकि मैं लड़कों की तरह अपनी टी-शर्ट उतारकर इधर-उधर भाग जाती थी.. मैं चाहती थी खेल खेलने के लिए और इन सभी चीजों को मुझे समझाना पड़ा क्योंकि मैं स्वतंत्र थी। और इसलिए मेरा पूरा जीवन ऐसा लगेगा कि मैं अपनी स्वतंत्रता को बनाए रखने की कोशिश कर रही हूं।

फिलहाल, लतीफा जानती है कि वह कौन है। मैं सुंदर गाउन और कपड़े पहनती हूं क्योंकि मैं चाहती हूं, वह मेरा हिस्सा है। मैं गंदगी में खेलती हूं, मैं लड़कों के साथ बास्केटबॉल खेलती हूं - क्योंकि वह मैं हूं। मैं जिसे प्यार करती हूं उससे प्यार करती हूं क्योंकि वह मुझे जानता है। मैं खुद को जानती हूं। मुझे पता है कि मैंने क्या किया है और क्या नहीं किया है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी