जनता के संकल्प और विश्वास के उजाले से भागेगा कोरोना

अजय मिश्रा, न्यूज टुडे नेटवर्क
शहर विधायक डॉ अरुण कुमार ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश के हर एक नागरिक को साथ खड़ा होना होगा। नरेंद्र मोदी सरकार और योगी सरकार लोगों को इस बीमारी से बचाने का हर संभव प्रयास कर रही है। इस बीमारी से जागरूकता से ही बचाया जा सकता है, इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन करें।
arun kumar
विधायक ने कहा कि लोग आपस में एक दूसरे से उचित दूरी बनाकर बात करें। हाथ मिलाने की जगह दूर से नमस्कार करें। घर में रहें तो भी मास्क लगाकर रहें। यही नहीं, परिवार के लोगों से भी उचित दूरी बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि यह संकट की घड़ी है और इससे निपटने के लिए हम सब को एक साथ खड़ा होना होगा।

आस पड़ोस में देखें कोई भूखा ना सोए
विधायक ने कहा कि बीमारी से लड़ने में हमें अपने आसपास मौजूद गरीब और जरूरतमंद लोगों का साथ भी देना होगा। हमें यह देखना होगा कि हमारे आस पास कोई भी इंसान भूखा ना सोए। अगर कोई बीमार है तो उसके पास दवाओं की कमी ना रहे। ऐसा कोई भी इंसान अगर मिलता है तो उसकी मदद करें या हमारे कार्यालय बता दें, उसकी हर संभव मदद की जाएगी।
arun kumar1
जनता के संकल्प और विश्वास से भागेगा कोरोना
शहर विधायक ने शहर के लोगों से अपील की कि सभी लोग रात 9:00 बजे अपने घर की बालकनी और छतों में जाकर दीपक जलाएं। देश की 130 करोड़ जनता रोशनी करेगी तो विश्वास के उजाले और जनता के संकल्प से कोरोना वायरस ज्यादा दिन तक देश में नहीं टिकेगा। सरकार ने यह कदम लोगों को एकजुट करने के लिए उठाया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह एकजुट होकर सरकार का साथ दें।

विधायक ने क्या कहा, जानने के लिए देखें वीडियो

https://www.facebook.com/NewsTodayNetworkUttarPradesh/videos/928496367568362/

उत्तराखंड की बड़ी खबरें