गैंगस्टर सुदेश उर्फ टिल्लू की 45 लाख की संपत्ति कुर्क, चिट फंड कम्पनी बनाकर लोगों के साथ करता था फ्रॉड

ग्रेटर नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। गौतमबुद्धनगर में अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से अपराधियों के विरुद्ध निरंतर स्तर पर कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। इसी कड़ी में थाना बिस?ख ग्रेटर नोएडा की पुलिस टीम ने गैंगस्टर सुदेश कुमार उर्फ टिल्लू की लगभग 45 लाख रुपए की सम्पत्ति को कुर्क किया है।
 | 
गैंगस्टर सुदेश उर्फ टिल्लू की 45 लाख की संपत्ति कुर्क, चिट फंड कम्पनी बनाकर लोगों के साथ करता था फ्रॉड ग्रेटर नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। गौतमबुद्धनगर में अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से अपराधियों के विरुद्ध निरंतर स्तर पर कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। इसी कड़ी में थाना बिस?ख ग्रेटर नोएडा की पुलिस टीम ने गैंगस्टर सुदेश कुमार उर्फ टिल्लू की लगभग 45 लाख रुपए की सम्पत्ति को कुर्क किया है।

पुलिस आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्धनगर ने 14(1) गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही करते हुए अभियुक्त सुदेश कुमार उर्फ टिल्लू पुत्र बिसम्भर सिह निवासी ग्राम चान्दनेर थाना बहादुरगढ जनपद हापुड़ की संपत्ति कुर्क करने की कर्रवाई की है।

आरोपी सुदेश कुमार ने गिरोह बनाकर एक फर्जी चिटफंड कंपनी के जरिए लोगों के साथ धोखाधड़ी की थी। जिसके खिलाफ उप्र गिरोहबन्द एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम-1986, थाना बादलपुर ग्रेटर नोएडा में कई मामले दर्ज हैं।

chaitanya

सुदेश कुमार ने भौतिक एवं आर्थिक लाभ के लिए एक संगठित आपराधिक गिरोह बनाकर एनसीआर क्षेत्र में आम जन से फर्जी चिट फण्ड कम्पनी बनाकर धोखाधडी कर अवैध रूप से कई संपत्तियां अर्जित की थी इससे पहले भी इसकी संपत्तियों को कुर्क किया जा चुका है इसी कड़ी में आज इसकी एक और संपत्ति जिसकी कीमत करीब 45 लाख है उसे कॉल किया गया। यह सम्पत्ति फ्लैट नंबर यूजी 2, टावर नं 8, पंचशील हाईनेश सोसायटी थाना बिसरख में है। जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये की सम्पत्ति कुर्क की गयी

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम