गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के पहले तेजस्वी ने सवाल उठाए

पटना, 22 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह 23 और 24 सितंबर को बिहार के सीमांचल का दौरा करने वाले हैं। इससे पहले बुधवार बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कई सवाल खड़े किए हैं।
 | 
गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के पहले तेजस्वी ने सवाल उठाए पटना, 22 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह 23 और 24 सितंबर को बिहार के सीमांचल का दौरा करने वाले हैं। इससे पहले बुधवार बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कई सवाल खड़े किए हैं।

यादव जहां बिहार के विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज को लेकर प्रश्न उठाए। उन्होंने कहा कि उनके आने का मकसद क्या है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अमित शाह आ रहे हैं तो बताइए कि विशेष राज्य का दर्जा देंगे या नहीं?

chaitanya

उन्होंने कहा कि एक बात तो सब के मन में है कि आने का मकसद क्या है? समाज में जहर बोना ही आने का मकसद है।

पार्टी कार्यालय पहुंचे तेजस्वी ने आगे कहा कि गृह मंत्री अमित शाह आकर यही बोलेंगे कि जंगल राज आ गया है। मुसलमानों के खिलाफ बोलेंगे और हिंदुओं को भड़काएंगे, बस इतना ही करते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 सितंबर को सीमांचल के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। बिहार में भाजपा के सत्ता से हटने के बाद शाह पहली बार बिहार आ रहे हैं। शाह 23 सितंबर को पूर्णिया में एक सभा को संबोधित करेंगे तथा 24 सितंबर को किशनगंज में बैठक करेंगे।

शाह के इस दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) राज्य की 40 लोकसभा सीटों में से 39 सीटों पर विजय हासिल की थी।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम