गुरुग्राम : राष्ट्रीय स्तर के एथलीट सहित पांच को बार के बाउंसरों ने पीटा, केस दर्ज

गुरुग्राम, 24 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम के सेक्टर-29 के पास स्टूडियो एक्सो बार में एक राष्ट्रीय स्तर के एथलीट और उसके चार दोस्तों को कथित तौर पर तीन-चार बाउंसरों और एक मैनेजर ने पीटा, जिससे वे घायल हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।
 | 
गुरुग्राम : राष्ट्रीय स्तर के एथलीट सहित पांच को बार के बाउंसरों ने पीटा, केस दर्ज गुरुग्राम, 24 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम के सेक्टर-29 के पास स्टूडियो एक्सो बार में एक राष्ट्रीय स्तर के एथलीट और उसके चार दोस्तों को कथित तौर पर तीन-चार बाउंसरों और एक मैनेजर ने पीटा, जिससे वे घायल हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

डीएलएफ फेज-2 में रहने वाले मोहन मिश्रा ने अपनी शिकायत में बताया, वह एक फिटनेस प्रोफेशनल हैं और डीएलएफ फेज-2 में एक जिम चलाते हैं। वह राष्ट्रीय स्तर के एथलीट सहित अपने चार दोस्तों के साथ 19 नवंबर की आधी रात को सेक्टर-29 मार्केट में अपने जन्मदिन के जश्न के लिए स्टूडियो एक्सो बार गए थे।

chaitanya

जश्न के बाद, मैं और मेरे दोस्त क्लब के अंदर एक डांस फ्लोर के बगल में एक टेबल पर बैठे थे और जब हमने डांस करना शुरू किया, तो तीन-चार बाउंसर जोगिंदर, अनुराग, तुषार गुलाटी और क्लब मैनेजर साहिल ने कथित तौर पर हमें डंडों से पीटा और थप्पड़ मारे। इसके बाद उन्होंने हमें क्लब के बाहर कर दिया।

मिश्रा ने 22 नवंबर को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को पूरी घटना बताई।

सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

सेक्टर-29 थाने के एसएचओ पवन मलिक ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, हमने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। हम घटना के तथ्यों की भी पुष्टि कर रहे हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हालांकि, क्लब के एक प्रतिनिधि ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि वे जांच एजेंसी के साथ सहयोग कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एचएमए/एसकेपी