गुजरात : शख्स ने की महिला को जान से मारने की कोशिश, तलाश में जुटी पुलिस

आनंद (गुजरात), 23 जनवरी (आईएएनएस)। गुजरात के उमरेठ कस्बे में एक व्यक्ति ने 20 साल की महिला का गला रेत दिया और उसे जान से मारने की कोशिश की। लेकिन घर के मालिक और पड़ोसियों के बीच-बचाव के चलते महिला की जान बच गई। अब पुलिस हमलावर व्यक्ति की तलाश में जुटी है।
 | 
गुजरात : शख्स ने की महिला को जान से मारने की कोशिश, तलाश में जुटी पुलिस आनंद (गुजरात), 23 जनवरी (आईएएनएस)। गुजरात के उमरेठ कस्बे में एक व्यक्ति ने 20 साल की महिला का गला रेत दिया और उसे जान से मारने की कोशिश की। लेकिन घर के मालिक और पड़ोसियों के बीच-बचाव के चलते महिला की जान बच गई। अब पुलिस हमलावर व्यक्ति की तलाश में जुटी है।

घटना रविवार को हुई। उमरेठ थाने के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि रविवार दोपहर पुलिस को फोन आया कि कछियापोल में एक घर में महिला की मदद के लिए चिल्लाने की आवाज आ रही थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया, जब टीम मौके पर पहुंची, तो महिला का खून बह रहा था, और उसे तुरंत आनंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया।

मकान मालिक हितेश के अनुसार, दंपति ने शनिवार को मकान किराए पर लिया था और रविवार दोपहर युवक ने धारदार हथियार से महिला पर हमला कर उसे बाथरूम में बंद कर दिया, बाद में वह घर में ताला लगाकर फरार हो गया। घर के मालिक ने न तो दंपति से कोई पहचान पत्र लिया था और न ही किसी किराए के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर कराए थे।

chaitanya

अधिकारी ने कहा, पीड़िता ने अपनी पहचान ज्योति के रूप में बताई है। पुलिस अब उसके पति की तलाश में जुटी हैं। चूंकि पीड़िता रविवार को अपना बयान दर्ज कराने में सक्षम नहीं थी, इसलिए पुलिस सोमवार को एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी है।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

chaitanya