गुजरात : भाजपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण और 12 बागियों को निलंबित किया

गांधीनगर, 23 नवंबर (आईएएनएस)। भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने मंगलवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों का हवाला देते हुए 12 और बागियों को निलंबित कर दिया।
 | 
गुजरात : भाजपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण और 12 बागियों को निलंबित किया गांधीनगर, 23 नवंबर (आईएएनएस)। भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने मंगलवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों का हवाला देते हुए 12 और बागियों को निलंबित कर दिया।

इन सभी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में निर्दलीय या कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला किया था। पाटिल ने 20 नवंबर को इसी तरह के कारणों से पार्टी के सात नेताओं को निलंबित कर दिया था।

भाजपा के मीडिया समन्वयक य™ोश दवे ने बयान में कहा कि वडोदरा जिले में दीनूभाई पटेल पाडरा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, मधु श्रीवास्तव (वाघोडिया - निर्दलीय), कुलदीपसिंह राउल (कांग्रेस के सिंबल पर सावली), खाटूभाई पागी सेहरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं, एस.एम. लुनावदा सीट से, उदय शाह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं और उमरेठ सीट से रमेश जाला निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

chaitanya

इनके अलावा, खंभात सीट से अमरशी जाला मध्य गुजरात में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, उत्तर गुजरात में धवलसिंह जाला बायड सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि खेरालू सीट से रामसिंह शंकरजी ठाकोर, धनेरा सीट से मावजी देसाई और दीसा सीट से लेबजी ठाकोर भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। मधु श्रीवास्तव वाघोडिया सीट से छह बार की विधायक हैं, वह भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं, क्योंकि इस बार भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया। इन सभी को भाजपा ने निलंबित कर दिया है।

कुल मिलाकर, भाजपा ने अपने 19 सदस्यों को पार्टी विरोधी गतिविधियों और पार्टी उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ने के कारण निलंबित कर दिया है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम