गुजरात चुनाव में पैसे बांटकर वोट जुटाने में लगी है कांग्रेस : संबित पात्रा

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। भाजपा ने कांग्रेस पर गुजरात के विधान सभा चुनाव में वोट जुटाने के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है कि गुजरात के वडोदरा के डभोई से कांग्रेस के उम्मीदवार बालकृष्ण ढोलर चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को पैसे बांटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।
 | 
गुजरात चुनाव में पैसे बांटकर वोट जुटाने में लगी है कांग्रेस : संबित पात्रा नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। भाजपा ने कांग्रेस पर गुजरात के विधान सभा चुनाव में वोट जुटाने के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है कि गुजरात के वडोदरा के डभोई से कांग्रेस के उम्मीदवार बालकृष्ण ढोलर चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को पैसे बांटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने चुनाव प्रचार के दौरान पैसे बांटने का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, गुजरात चुनाव में पैसे देकर वोट जुटाने में लगी कांग्रेस! चुनाव प्रचार में पैसे बांटकर वडोदरा के डभोई से कांग्रेस प्रत्याशी बालकृष्ण ढोलर कर रहे वोट की अपील।

chaitanya

कांग्रेस पर गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने का आरोप लगाते हुए पात्रा ने आगे कहा, लेकिन गुजरात की जनता, गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने वाले लोगों के किसी भी प्रकार के झांसे में नहीं आने वाली है।

इसके साथ ही पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर झूठे चुनावी वादे कर जनता को धोखा देने और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर पंजाब की चिंता छोड़कर चुनावी राज्यों में व्यस्त रहने का आरोप लगाते हुए कहा, झूठे और चुनावी वादे कर जनता को धोखा देना आप की पहचान बन चुकी है। पंजाब के विभिन्न विभागों के संविदाकर्मी अपनी मांग को लेकर सड़कों पर हैं लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान को पंजाब से ज्यादा चुनाव की चिंता हैं। आज पंजाब का किसान हो या नौजवान, हर वर्ग सड़कों पर है और सीएम चुनावी प्रचार में।

--आईएएनएस

एसटीपी/एसकेपी