गुजरात का शख्स बहन को करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

वलसाड, 25 नवंबर (आईएएनएस)। गुजरात के वलसाड जिले में अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी का खर्च उठाने के लिए अपनी बहन को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
 | 
गुजरात का शख्स बहन को करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार वलसाड, 25 नवंबर (आईएएनएस)। गुजरात के वलसाड जिले में अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी का खर्च उठाने के लिए अपनी बहन को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

वापी शहर के जांच अधिकारी संभूभाई जेजारिया ने कहा कि 40 वर्षीय महिला निश्रुति शाह ने अपने भाई परकिन शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका भाई उसकी इमेज खराब कर रहा है और उसके साथ बदसलूकी कर रहा है।

वॉएज टूर्स एंड ट्रैवल्स के साथ एक टूर एंड ट्रैवल फर्म चलाने वाली निश्रुति ने कहा कि वह अपने भाई पार्किन से अलग रह रही है, जो उससे चार साल बड़ा है।

chaitanya

उसने आरोप लगाया कि उसके भाई ने उससे कई बार पैसे उधार लिए हैं। निश्रुति ने कहा, वह हमेशा पैसे मांगता था लेकिन अब उसने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है।

2021 में उसने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया था कि मैं धोखेबाज हूं और इसी हफ्ते उसने सूरत में रिश्तेदारों को एक ऑडियो क्लिप भेजी थी, जिसमें उसने कहा था कि मेरे कई मर्दो से संबंध हैं। रिश्तेदार श्रेयस गांधी से टेलीफोन पर बातचीत में उसने कहा कि मेरा किसी कविताबेन से रिश्ता है।

आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत मिल गई।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम