गिजमोर ने अपनी नई मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच गिजफिट अल्ट्रा का अनावरण किया

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड गिजमोर ने यूजर्स को लुभाने के उद्देश्य से शुक्रवार को एक नई गेमिंग स्मार्टवॉच गिजफिट अल्ट्रा का अनावरण किया।
 | 
गिजमोर ने अपनी नई मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच गिजफिट अल्ट्रा का अनावरण किया नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड गिजमोर ने यूजर्स को लुभाने के उद्देश्य से शुक्रवार को एक नई गेमिंग स्मार्टवॉच गिजफिट अल्ट्रा का अनावरण किया।

इस स्मार्टवॉच को वर्तमान गेमिंग पीढ़ी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 1,799 रुपये रखी गई है।

हालांकि गिजफिट अल्ट्रा की लॉन्च कीमत 5,999 रुपये है, मगर यह 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रूप से 1,799 रुपये की सर्वोत्तम खरीद मूल्य पर बिकेगी।

chaitanya

यह खास कीमत केवल पहले चार दिनों के लिए है, जिसके बाद गिजफिट अल्ट्रा 2,699 रुपये में उपलब्ध होगी।

गिजमोर के सीईओ और सह-संस्थापक संजय कुमार कलिरोना ने एक बयान में कहा, हम एक युवा और ऊजार्वान ब्रांड हैं, जो ग्राहकों के लिए इनोवेटिव फीचर-पैक डिवाइस लाने की दिशा में काम कर रहे हैं। हमने कई इंडस्ट्री-फर्स्ट (उद्योग से जुड़े शुरुआती उत्पाद) वितरित किए हैं और हमें गेमिंग और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को लक्षित एक व्यापक स्मार्टवॉच गिजफिट अल्ट्रा को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है।

उन्होंने आगे कहा, यह सुविधाओं का एक गुलदस्ता प्रदान करता है और हमारे ग्राहक इस स्मार्टवॉच को पहनने का आनंद लेंगे। हमें विश्वास है कि गिजफिट अल्ट्रा हमारे स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो को और मजबूत करने में हमारी मदद करेगा।

गिजफिट अल्ट्रा में 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच का एचडी कर्व डिस्प्ले है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बेहतरीन सनलाइट विजिबिलिटी प्रदान करता है। यह विभिन्न स्वास्थ्य और फिटनेस फीचर्स और 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड की सुविधा प्रदान करता है। फीचर्स को दिमाग और शरीर को फिट रखने के लिए डिजाइन किया गया है।

गिजफिट अल्ट्रा एक एआई वॉयस सर्च-सक्षम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है और एलेक्सा और ऐप्पल सिरीज दोनों के अनुरूप है। इसमें आईपी 68 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन है, जो इसे मौजूदा मानसून सीजन के लिए एकदम सही उत्पाद बनाता है।

शौकीन गेमर्स गिजफिट अल्ट्रा से खुश होंगे, क्योंकि यह सिर्फ एक स्मार्टवॉच नहीं है, बल्कि यह यूजर्स को कई सुविधाएं प्रदान करती है। यह तीन प्री-इंस्टॉल गेम के साथ बाजार में उतारी गई है।

स्मार्टवॉच में एक बिल्ट-इन स्पीकर और माइक भी है, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी देता है।

ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल (एसपीओ2) और पल्स रेट के साथ, गिजफिट अल्ट्रा सभी लोकप्रिय खेल गतिविधियों और वर्कआउट को ट्रैक कर सकता है और यहां तक कि किसी महिला के मासिक धर्म की जांच करने में भी मदद कर सकता है।

गिजमोर मेक इन इंडिया पहल पर पक्का विश्वास रखता है और अपने होम ऑडियो, पर्सनल ऑडियो और स्मार्ट वियरेबल रेंज का तेजी से विस्तार कर रहा है।

इसने हाल ही में क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है और कंपनी जल्द ही व्यापक तौर पर और अधिक लोगों तक पहुंच स्थापित करने के लिए एक एकीकृत 360-डिग्री अभियान का अनावरण करेगी।

--आईएएनएस

एकेके/एसकेपी