गायक पापोन फिल्म निर्माता बने, दो फिल्मों की घोषणा की

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। गायक पापोन अब एक फिल्म निर्माता बन गए हैं और पूर्वोत्तर भारत में एक साथ दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं। द लैंड ऑफ द सेक्रेड बीट्स और द मिस्टिकल ब्रह्मपुत्र - ए म्यूजिकल स्टोरी ऐसी दो फिल्में हैं, जिन पर पापोन पिछले 4 सालों से काम कर रहे हैं।
 | 
गायक पापोन फिल्म निर्माता बने, दो फिल्मों की घोषणा की मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। गायक पापोन अब एक फिल्म निर्माता बन गए हैं और पूर्वोत्तर भारत में एक साथ दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं। द लैंड ऑफ द सेक्रेड बीट्स और द मिस्टिकल ब्रह्मपुत्र - ए म्यूजिकल स्टोरी ऐसी दो फिल्में हैं, जिन पर पापोन पिछले 4 सालों से काम कर रहे हैं।

फिल्मों के बारे में बात करते हुए पापोन ने कहा, हर कोई भारत और खासकर पूर्वोत्तर के प्रति मेरे प्यार को जानता है। मैं पूर्वोत्तर को बाकी दुनिया में ले जाने के लिए जिम्मेदार महसूस करता हूं।

इस तरह की फिल्में बनाने का अनुभव जीवन बदलने वाला है। हम अनुसंधान और शूटिंग के लिए वर्षों से यात्रा कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के माध्यम से हम न केवल पर्यटन और संस्कृति को बढ़ावा देने में सक्षम होंगे बल्कि इसकी खूबसूरत कहानियों को भी बढ़ावा देंगे।

chaitanya

उन्हें असम के सांस्कृतिक राजदूत के रूप में प्रतिष्ठित कान फिल्म समारोह में आमंत्रित किया गया था। पापोन की प्रस्तुतियों के टीजर का अनावरण असम में स्थित सिनेमाघरों का जश्न मनाने के लिए मार्च डू फिल्म में इंडिया पवेलियन में किया गया।

फिल्में पापोन द्वारा निर्मित और पराशर बरुआ द्वारा निर्देशित हैं। यह जोड़ी पूर्वोत्तर की विविधता, आजीविका, शिल्प, कला और कहानियों को पकड़ने के लिए लंबी दूरी की यात्रा कर रही है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम