क्या बीजेपी एक कंट्रोल स्टेट चलाना चाहती है : पवन बंसल

नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। हेराल्ड बिल्डिंग में मौजूद यंग इंडियन का दफ्तर सील होने पर कांग्रेस और ईडी आमने-सामने है। अब कांग्रेस कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा, क्या बीजेपी एक कंट्रोल स्टेट बनाकर देश को चलाना चाहती है और चाहती है कि कोई भी आवाज न उठाए?
 | 
क्या बीजेपी एक कंट्रोल स्टेट चलाना चाहती है : पवन बंसल नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। हेराल्ड बिल्डिंग में मौजूद यंग इंडियन का दफ्तर सील होने पर कांग्रेस और ईडी आमने-सामने है। अब कांग्रेस कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा, क्या बीजेपी एक कंट्रोल स्टेट बनाकर देश को चलाना चाहती है और चाहती है कि कोई भी आवाज न उठाए?

साथ ही उन्होंने एक उदाहरण के तौर पर कहा कि, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती और हम आह भी भरते हैं तो होते हैं बदनाम।

उन्होंने आगे कहा, पूरे तथ्य सामने नहीं आ रहे। नेशनल हेराल्ड की चौथी मंजिल पर जो दफ्तर है वहां सीएमडी का भी ऑफिस है। बाकी स्टाफ भी बैठते हैं। चौथी मंजिल पर नेशनल हेराल्ड के दफ्तर को सील नहीं किया गया है।

chaitanya

सिर्फ यंग इंडियन के नीचे के दफ्तर को सील किया गया है क्योंकि कोई प्रतिनिधि वहां नहीं था जिससे पूछताछ कर सके और यह अस्थाई तौर पर सील किया गया है। हमारा अधिकृत प्रतिनिधि वहां जाएगा और जाकर उनसे बात करने को तैयार होगा। हम एजेंसी को पूरा सहयोग दे रहे हैं।

फिलहाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे नेशनल हैराल्ड दफ्तर पहुंचे हुए हैं।

इससे पहले ईडी सूत्रों का कहना था कि, खड़गे आए और छानबीन करवाए बिना परिसर छोड़कर चले गए। अब मल्लिकार्जुन खड़गे को समन किया गया है ताकि वह वहां छानबीन होने दें। जब अधिकृत शख्स के सामने छानबीन (सर्च) हो जाएगी तो सील को हटा लिया जाएगा।

नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछताछ कर चुकी है। फिलहाल कांग्रेस इस मुद्दे को जोर शोर से उठा रही है।

--आईएएनएस

एमएसके/एसकेपी