कोवेंट्री एरिया में बड़ी स्क्रीन में आई खराबी के कारण कुश्ती प्रतियोगिताएं रुकीं

बर्मिघम, 5 अगस्त (आईएएनएस)। कोवेंट्री के विक्टोरिया पार्क एरिना में राष्ट्रमंडल गेम्स के लिए होने वाली कुश्ती प्रतियोगिताओं को सुरक्षा कारणों से शुक्रवार सुबह रोक दिया गया।
 | 
कोवेंट्री एरिया में बड़ी स्क्रीन में आई खराबी के कारण कुश्ती प्रतियोगिताएं रुकीं बर्मिघम, 5 अगस्त (आईएएनएस)। कोवेंट्री के विक्टोरिया पार्क एरिना में राष्ट्रमंडल गेम्स के लिए होने वाली कुश्ती प्रतियोगिताओं को सुरक्षा कारणों से शुक्रवार सुबह रोक दिया गया।

बर्मिघम राष्ट्रमंडल गेम्स की आयोजन समिति ने सुरक्षा कारणों के लिए कुश्ती प्रतियोगिताओं को कुछ समय के लिए रोक दिया है। एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि उन्हें मीडिया से बात करने की इजाजत नहीं हैं।

अधिकारी ने कहा कि कोई निकासी नहीं हुई है, लेकिन दर्शकों को जाने के लिए कहा गया, ताकि हॉल के अंदर लगे एक बड़े स्क्रीन को ठीक किया जा सके।

chaitanya

उन्होंने कहा, स्क्रीन की फिटिंग ढीली हो गई है और अगर इसी तरह से जारी रहा, तो संभावना थी कि स्क्रीन दर्शकों पर गिर जाएगी। हमने दर्शकों को बाहर निकाला ताकि समस्या को ठीक किया जा सके। हम हॉल के अंदर अन्य चीजों की भी जांच कर रहे हैं।

कोवेंट्री में विक्टोरिया पार्क एरिना ने एक दिन पहले तक जूडो कार्यक्रमों की मेजबानी की थी और अब वह स्थल शुक्रवार की सुबह कुश्ती स्थल में परिवर्तित हो गया था।

--आईएएनएस

आरजे/आरएचए