कोलकाता संग्रहालय में सीआईएसएफ के जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, साथी की मौत

कोलकाता, 6 अगस्त (आईएएनएस)। व्यस्त पार्क स्ट्रीट क्रॉसिंग पर भारतीय संग्रहालय में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान ने शनिवार को अपनी एके-47 राइफल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें एक साथी की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
 | 
कोलकाता संग्रहालय में सीआईएसएफ के जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, साथी की मौत कोलकाता, 6 अगस्त (आईएएनएस)। व्यस्त पार्क स्ट्रीट क्रॉसिंग पर भारतीय संग्रहालय में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान ने शनिवार को अपनी एके-47 राइफल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें एक साथी की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद बदमाश सिपाही हथियार लेकर संग्रहालय परिसर में ही छिप गया।

कोलकाता पुलिस के कमांडो और अन्य सीआईएसएफ अधिकारियों और जवानों ने संग्रहालय क्षेत्र को पूरी तरह से घेर लिया है और हत्यारे सीआईएसएफ जवान को आत्मसमर्पण करने के लिए कहने के लिए माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया। सिटी पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल भी बुलेट प्रूफ जैकेट और मेटल हेड-गियर पहने मौके पर पहुंचे।

chaitanya

पिछले तीन महीनों में कोलकाता की सड़क पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा गोली मारने का यह दूसरा मामला है।

10 जून को, व्यस्त पार्क सर्कस में बांग्लादेश उप उच्चायोग की सुरक्षा के लिए तैनात कोलकाता पुलिस के एक सिपाही ने अपनी इंसास राइफल से गोली चला दी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और फिर उसने आत्महत्या कर ली।

--आईएएनएस

एचके/आरएचए