कोरोना वायरस: लॉकडाउन में भी नहीं मान रहे ठग, सलमान की हीरोइन के साथ की ठगी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क
देश में लॉकडाउन के वक्‍त भी ठगी करने वालों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला सलमान खान की फिल्म लकी से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल और उनके परिवार का आया है। बताया जा रहा है उन्होंने घर का कुछ सामान ऑनलाइन आर्डर करने के लिए एक कॉल किया था। जिसके साथ उन्होंने कुछ जानकारियां साझा की थीं। कुछ देर बाद उनके अकाउंट से 25 हजार रुपये कट गए। इसकी शिकायत उन्होंने ब्रांद्रा थाने में दर्ज कराई है।
sneha ullas
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, स्नेहा अपनी कजिन के साथ बांद्रा में साथ रहती हैं। लॉकडाउन की वजह वो घर से बाहर नहीं निकल रही हैं। घर पर सामान की कमी के बाद उन्होंने ग्रोसरी का सामान ऑनलाइन ऑर्डर के लिए एक कॉल किया जिसकी डिलीवरी नकद होनी थी।
sneha ullas1
सेलर ने कहा कि उसकी दुकान लॉकडाउन के चलते बंद है और वो सीधे अपने गोदाम से सामान भेजता है। इसलिए उसने स्नेहा की कजिन को ऑनलाइन राशि का भुगतान करने के को कहा। जब उन्होंने सेलर से डिलीवरी के समय कार्ड स्वाइपिंग मशीन लाने को कहा तो उसने खराब है बोलकर बात टाल दी। सेलर ने बातों ही बातों में कार्ड की डिटेल पूछ डालीं और बिल बना दिया।
sneha ullas2
स्नेहा और बहन घंटों सामान आने का इंतजार करते रहे लेकिन कोई भी नहीं। इसके बाद उन्हें कुछ शक हुआ। जब उन्होंने अपने बैंक अकाउंट की डिटेल चेक कीं तो उसे देखकर उन्हें तगड़ा झटका लगा। उनके अकाउंट से 25 हजार रुपये की निकासी हो चुकी थी। इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें