कॉमेडियन भारती सिंह ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव को किया याद

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। राज कपूर की क्लासिक मेरा नाम जोकर में मुकेश की आवाज से अमर हो गए शब्द जीना यहां मरना यहां के साथ, लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव को याद किया।
 | 
कॉमेडियन भारती सिंह ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव को किया याद नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। राज कपूर की क्लासिक मेरा नाम जोकर में मुकेश की आवाज से अमर हो गए शब्द जीना यहां मरना यहां के साथ, लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव को याद किया।

भारती सिंह ने एक शो के सेट पर कहा, जिसमें वह काम कर रही हैं, अभी कुछ दिन पहले, मैंने उनकी पत्नी से बात की और उन्होंने कहा कि वो ठीक हो जाएंगे। उन्होंने सभी को हंसाया था, इसलिए भगवान उसके साथ न्याय करेगा। उनकी पत्नी ने मुझे राजू के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा और मैंने कहा कि मैं हर दिन उनके लिए प्रार्थना करती हूं। लेकिन आज, सिर्फ पांच मिनट पहले, मुझे उनके निधन के बारे में पता चला और यह शूटिंग के दौरान मेरे लिए एक सदमे के रूप में खबर आई।

chaitanya

भारती सिंह ने बातचीत के दौरान आईएएनएस को बताया, मैं शूटिंग पर हूं और मुझे सबको हंसाना है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है। मुझे दर्द हो रहा है लेकिन फिर भी मैं किसी से कह नहीं सकती कि मैं रोना चाहती हूं।

आगे भारती सिंह ने कहा, मैंने उनकी फिल्में देखी हैं और एक कॉमेडियन के रूप में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है, लेकिन अब जब कॉमेडी का बादशाह नहीं रहा तो हमारा मार्गदर्शन कौन करेगा। मैंने उन्हें द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में देखा, उन्होंने मुझे प्रेरित किया। यह पूरे देश के लिए एक बड़ी क्षति है। मेरे पास यह व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं कि मैं अभी कैसा महसूस कर रही हूं।

43 दिनों तक आईसीयू में रहने के बाद राजू श्रीवास्तव का निधन मनोरंजन उद्योग और उनके परिवार और दोस्तों के लिए एक सदमे के रूप में आया है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी