कैलाश खेर ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव और उनके परिवार के लिए साझा किया भावुक संदेश

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। गायक कैलाश खेर ने दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों और दोस्तों से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने और उनके लिए इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ खड़े होने का आग्रह किया है।
 | 
कैलाश खेर ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव और उनके परिवार के लिए साझा किया भावुक संदेश नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। गायक कैलाश खेर ने दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों और दोस्तों से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने और उनके लिए इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ खड़े होने का आग्रह किया है।

कैलाश खेर ने कहा, हमारी इतनी प्रार्थनाओं और अनुष्ठानों के बावजूद, हमारे पारिवारिक मित्र और बड़े भाई राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं हैं। यह खबर बहुत दर्दनाक है और मैं सभी से प्रार्थना का हिस्सा बनने का अनुरोध करता हूं।

आगे कैलाश खेर ने कहा, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि परिवार को इस दर्द का सामना करने की शक्ति दे और इस कठिन समय में मजबूत रहे। उनकी आत्मा को मोक्ष मिले।

chaitanya

श्रीवास्तव का 10 अगस्त को दक्षिण दिल्ली में हृदय गति रुकने के बाद एम्स अस्पताल में ले जाया गया। वहां 43 दिन बाद 21 सितंबर को उनका निधन हो गया।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम