केजरीवाल के लिए राजनीति में कोई भी सगा नहीं, उनके तीन यार हैं दारु, घोटाला और भ्रष्टाचार - अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली, 25 नवम्बर (आईएएनएस )। दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं और पदयात्राओं के माध्यम से जनसंपर्क अभियान किया गया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित 16 भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने आज लगभग 60 जनसभाओं को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में वोट देने की जनता से अपील की।
 | 
केजरीवाल के लिए राजनीति में कोई भी सगा नहीं, उनके तीन यार हैं दारु, घोटाला और भ्रष्टाचार - अनुराग ठाकुर नई दिल्ली, 25 नवम्बर (आईएएनएस )। दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं और पदयात्राओं के माध्यम से जनसंपर्क अभियान किया गया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित 16 भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने आज लगभग 60 जनसभाओं को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में वोट देने की जनता से अपील की।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए राजनीति में कोई भी सगा नहीं है, उनके केवल तीन यार है-दारु, घोटाला और भ्रष्टाचार। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश की जनता देख रही है कि केजरीवाल सरकार ने शराब पॉलिशी में घोटाला किया और घोटाले का प्रमाण है कि उन्हें पॉलिशी वापस लेनी पड़ी। इसी तरह स्कूल रुम बनाने में घोटाला किया, जलबोर्ड में घोटाला किया और यहां तक कि बिजली सब्सिडी देने तक में घोटाला किया।

chaitanya

आगे अनुराग ठाकुर ने कहा कि भ्रष्टाचार तो केजरीवाल सरकार की पहचान बन गया है और जेल में बंद उनके मंत्री सत्येन्द्र जैन इस भ्रष्टाचार के प्रतीक बिंदु हैं। उन्होंने कहा कि यह नगर निगम चुनाव दिल्ली की जनता के पास भ्रष्टाचार अंत करने का मौका है और मेरा विश्वास है कि दिल्ली वाले आम आदमी पार्टी को नाकारेंगे।

पुष्कर सिंह धामी ने आज उत्तर-पूर्वी दिल्ली में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव दिल्ली का भाग्य उदय करने वाला चुनाव है। दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों ने लगातार पिछले 15 सालों से दिल्ली की जनता की जिस तरह से सेवा की है और जिस तरह से आम जनता की मदद की है। उससे प्रभावित होकर दिल्ली की जनता भाजपा को चौथी बार भी सेवा का मौका देगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार का फायदा आज हर उत्तराखंडवासी उठा रहे हैं, ठीक वैसे ही दिल्ली में भी होने वाला है।

आगे पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कई लोगों का सवाल होता है कि आखिर डबल इंजन की सरकार क्या है। जब केंद्र सरकार किसी झुग्गीवासियों को सुविधा पहुंचाने के लिए योजना बनाएं, तो उस योजना का लाभ सीधा लाभार्थियों को मिले, इसको सुनिश्चित करती है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में शिक्षा नहीं बल्कि शराब बांटने का काम कर रही है जो कि पिछले आठ सालो में केजरीवाल पहले मुख्यमंत्री होंगे। जिन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को राजनीतिक द्वेष से दिल्ली में लागू ना करके दिल्ली वासियों को योजना से वंचित रखा।

--आईएएनएस

एमजीएच/एएनएम