केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राजेंद्र नगर में मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के आगामी चुनावों के लिए घर-घर जाकर लोगों से वोट की अपील की है।
 | 
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राजेंद्र नगर में मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के आगामी चुनावों के लिए घर-घर जाकर लोगों से वोट की अपील की है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में लोगों से बातचीत की, जहां बुधवार को मतदान होना है। उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में एक सार्वजनिक रैली में लोगों को संबोधित किया और उनसे भाजपा उम्मीदवारों के लिए बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की।

chaitanya

उन्होंने लोगों से राजेंद्र नगर के तीनों वाडरें में भाजपा उम्मीदवारों उमंग बजाज, मोहनलाल दायमा और मोनिका निश्चल को वोट देने की अपील की।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनाव के लिए होने वाले मतदान में सभी लोग उत्साह से भाग लें और सुनिश्चित करें कि राजेंद्र नगर के सभी भाजपा उम्मीदवार भारी मतों के अंतर से जीतें।

जब ईरानी राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के प्रचार के लिए निकलीं, तो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ बड़ी संख्या में निर्वाचन क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे।

--आईएएनएस

एचएमए