काश एक चमत्कार राजू भाई को बचा लेता: सुनील पाल

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज का पहला सीजन जीतने वाले कॉमेडियन सुनी पाल, जहां राजू श्रीवास्तव फस्र्ट रनर-अप थे, ने कहा कि उनके दिवंगत दोस्त को उचित रूप से कॉमेडी का राजा कहा जाता था।
 | 
काश एक चमत्कार राजू भाई को बचा लेता: सुनील पाल नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज का पहला सीजन जीतने वाले कॉमेडियन सुनी पाल, जहां राजू श्रीवास्तव फस्र्ट रनर-अप थे, ने कहा कि उनके दिवंगत दोस्त को उचित रूप से कॉमेडी का राजा कहा जाता था।

सुनील पाल, जिन्होंने पिछले 43 दिनों में दिवंगत कॉमेडियन के प्रशंसकों से सकारात्मक रहने और उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था।

खैर दोस्त की मौत से दुखी सुनील पाल ने कहा, राजू पिछले 40 दिनों से एक लड़ाई लड़ रहे थे और मेरे सपनों में भी कभी नहीं सोचा था। कि वह हमें ऐसे ही छोड़ देगा। मैंने चाहा था कि यह दिन कभी न आए। यह उनके परिवार और उनके करीबी सभी के लिए दर्दनाक खबर है। अब भी मैं चाहता हूं कि कोई चमत्कार हो और वह वापस आ जाए।

chaitanya

25 अगस्त को, वास्तव में, पाल ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया था कि दिवंगत कॉमेडियन को होश आ गया था, लेकिन आशा की वह किरण अल्पकालिक निकली।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम