कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भितरघातियों पर साधा निशाना, कहा - कुछ दिखते कांग्रेस में हैं, अपनी गर्ल फ्रेंड्स को बीजेपी में कराते हैं ज्वाइन

देहरादून, 25 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने सीधे तौर पर कहा की कांग्रेस में बीजेपी के स्लीपर सेल घुस गए हैं। जो हर स्तर पर कांग्रेस में रहकर ही कांग्रेस के पदाधिकारियों के खिलाफ आग उगलने और लिखने का काम करते हैं।
 | 
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भितरघातियों पर साधा निशाना, कहा - कुछ दिखते कांग्रेस में हैं, अपनी गर्ल फ्रेंड्स को बीजेपी में कराते हैं ज्वाइन देहरादून, 25 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने सीधे तौर पर कहा की कांग्रेस में बीजेपी के स्लीपर सेल घुस गए हैं। जो हर स्तर पर कांग्रेस में रहकर ही कांग्रेस के पदाधिकारियों के खिलाफ आग उगलने और लिखने का काम करते हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने अपने नेताओं को सावधान किया की। ऐसे लोगो से सतर्क रहें वो बनते कांग्रेस के है लेकिन काम बीजेपी का करते है। करन माहरा के अनुसार एक मीटिंग में अमित शाह ने कहा था कांग्रेस को खत्म करना है तो मूर्ति भंजन कर दो कुछ ऐसा ही हो रहा है अगर प्रीतम सिंह अच्छा काम कर रहें है तो उनके चरित्र पर हमला करो ताकि वो चुप हो जाएं, बदनाम हो जाएं। हरीश रावत अच्छा काम करें तो उनके खिलाफ से स्लिपिंग सेल एक्टिव हो जाती है।

chaitanya

जो दिन में तो कांग्रेस कार्यालय में बैठते हैं रात को बीजेपी के नेता के घर जाते हैं, दिखते कांग्रेस में हैं, लेकिन अपनी गर्ल फ्रेंड्स को बीजेपी में ज्वाइन कराने का काम करते हैं।

दरअसल, बीते रोज कांग्रेस सेवा दल की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष हेमा पुरोहित के सम्मान समारोह में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कार्यकतार्ओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को घेरने की कोशिश जमकर कोशिश की है। वहीं कांग्रेस के भीतरघाती नेताओं पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेसियों को घर के भेदियों से बचने की सलाह दी। साथ ही बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस में भाजपा के कई स्लीपिंग सेल भी हैं।

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम