कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पद चुनाव में थरूर पर निशाना साधा, गहलोत के समर्थन में उतर

 | 
कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पद चुनाव में थरूर पर निशाना साधा, गहलोत के समर्थन में उतर

इसके अलावा उन्होंने अशोक गहलोत का समर्थन भी किया है। उन्होंने अशोक गहलोत पर कहा, अशोक गहलोत, जिन्हें 3 बार केंद्रीय मंत्री, 3 बार मुख्यमंत्री, 5 बार सांसद, 5 बार विधायक रहने का अनुभव हो, जिन्होंने सीधी टक्कर में मोदी-शाह को पटखनी दी हो, जिनका 45 वर्ष का निष्कलंक राजनीतिक जीवन है।

chaitanya

उन्होंने अपनी राय को रखते दौरान साफ किया कि वह यह एक कार्यकर्ता के तौर पर लिख रहे हैं न की प्रवक्ता के नाते। उन्होंने लिखा, यह ट्वीट कांग्रेस के कार्यकर्ता के रूप में है ना कि प्रवक्ता के रूप में, करोड़ों कार्यकतार्ओं की तरह मेरी पहली इच्छा तो यह है कि राहुल गांधी कांग्रेस और देश को अपना नेतृत्व दें। लेकिन यदि राहुल गांधी अपने फैसले पर तटस्थ हैं और सार्वजनिक चर्चा में जो दो नाम सामने आ रहे हैं, उसमें से किसी एक को चुनना हो तो दोनों में कोई तुलना ही नहीं हो सकती है।

एक तरफ कार्यकर्ताओं व जमीन से जुड़े हुए अशोक गहलोत, जिन्हें 3 बार केंद्रीय मंत्री, 3 बार मुख्यमंत्री, 5 बार सांसद, 5 बार विधायक रहने का अनुभव हो, जिन्होंने सीधी टक्कर में मोदी-शाह को पटखनी दी हो, जिनका 45 वर्ष का निष्कलंक राजनीतिक जीवन हो।

वहीं दूसरी तरफ शशि थरूर हैं, जिनका पिछले 8 वर्षों में पार्टी के लिए एक ही प्रमुख योगदान है। कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी जी को तब चिट्ठियाँ भेजी जब वह अस्पताल में भर्ती थीं, इस कृत्य ने मेरे जैसे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को पीड़ा पहुंचाई, चयन बहुत सरल और स्पष्ट है।

--आईएएनएस

एमएसके/एएनएम