कांग्रेस अध्यक्ष 26 और 28 नवंबर को गुजरात में प्रचार करेंगे

नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 26 और 28 नवंबर को गुजरात दौरे पर रहेंगे। खड़गे यहां कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा 27 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल होंगे।
 | 
कांग्रेस अध्यक्ष 26 और 28 नवंबर को गुजरात में प्रचार करेंगे नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 26 और 28 नवंबर को गुजरात दौरे पर रहेंगे। खड़गे यहां कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा 27 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 26 नवंबर को अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके अगले दिन एक संवाददाता सम्मेलन भी कर सकते हैं। वहीं 28 नवंबर को वो गांधीनगर के पास एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पिछले दिनों राहुल गांधी ने भी गुजरात में चुनाव प्रचार किया था।

chaitanya

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे 27 नवंबर को मध्य प्रदेश के इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल होंगे और एक सभा को संबोधित करेंगे। इस वक्त राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश से गुजर रही है।

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा की कुल 182 सीट हैं, जहां दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण में 89 सीट पर एक दिसंबर को जबकि दूसरे चरण में शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदन होगा। वहीं राज्य में आठ दिसंबर को मतों की गिनती होगी।

--आईएएनएस

एसपीटी/एएनएम