करीना कपूर खान ने पहनी इस तरह से 5 खास साड़ी

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। करीना कपूर खान एक वास्तविक फैशनिस्टा हैं और पिछले दो दशकों में सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। फैशन फोरकास्टर्स उनकी शैली की समझ के लिए उनको प्यार करते हैं। जब उन्हें कुछ कहना होता है तो वो पूरे मन से अपनी बात रखती हैं। बुधवार को करीना कपूर खान 42 साल की हो गई। यहां हम उनके कुछ अद्भुत साड़ी लुक लेकर आए हैं।
 | 
करीना कपूर खान ने पहनी इस तरह से 5 खास साड़ी नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। करीना कपूर खान एक वास्तविक फैशनिस्टा हैं और पिछले दो दशकों में सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। फैशन फोरकास्टर्स उनकी शैली की समझ के लिए उनको प्यार करते हैं। जब उन्हें कुछ कहना होता है तो वो पूरे मन से अपनी बात रखती हैं। बुधवार को करीना कपूर खान 42 साल की हो गई। यहां हम उनके कुछ अद्भुत साड़ी लुक लेकर आए हैं।

व्हाइट लव

क्रिस्टल बॉर्डर वाली करीना की सैटिन की सफेद साड़ी हर युवा लड़की के लिए जरूरी है। अपने लुक को और आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने साड़ी को क्रिस्टल से अलंकृत स्टेटमेंट ब्लाउज के साथ पेयर किया। बेहद खास मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने आभूषणों के मामले में केवल एक जोड़ी हीरे और पन्ना की बालियां पहनी। इस तरह एक्ट्रेस ने इस रंग की साड़ी में अपना शानदार लुक दिखाया।

chaitanya

एक सुपरस्टार की तरह शानदार चमक

इन दिनों सेक्विन-शीट वाली साड़ी का चलन है! इसे जान्हवी कपूर, तारा सुतारिया, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान ने पहना है।

ग्रीन मैजिक

दिवाली के लिए यह पारंपरिक लुक शानदार है। उनकी ज्वेलरी टोन्ड सैटिन साड़ी, नर्तन नेकलेस सेट, सिंदूर और दिवाली 2019 के लिए एकदम कम मेकअप ने सबका ध्यान खींचा। इस दिवाली पर पटाखा मत जलाओ, बल्कि बनो वाला लुक उनके अंदाज को बयां करता है। एगर आपने अभी-अभी शादी की है, तो करीना से प्रेरणा लें कि नवविवाहिता के रूप में कैसे लुभाएं।

रेजिंग द हीट

शायद करीना ने लाल रंग की गर्म साड़ी तभी पहनी थी, जब उन्होंने नवविवाहिता के रूप में कदम रखा था। चूंकि लाल इतना बोल्ड और चमकीला रंग है, यह हमेशा आपके मेकअप या गहनों के साथ जेल नहीं करता है।

पोल्का डॉट्स

करीना ने यह फंकी साड़ी अपने फेस्टिव लुक के तौर पर पहनी थी। बड़े काले पोल्का डॉट्स वाली यह चंदेरी प्रिंटेड साड़ी, एक बंद ब्लाउज और चांदी के झुमके के साथ एक बड़ी काली बिंदी एक ऑफिस पार्टी या औपचारिक डिनर के लिए बहुत अच्छी है।

नव्यासा बाय लीवा, साड़ियों में प्रतिष्ठित ब्रैंड है जिन्हें आप चुन सकते हैं!

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी