कनाडा पुलिस की सबसे हिंसक गैंगस्टर सूची में नौ भारतीय मूल के पुरुष शामिल

 | 
कनाडा पुलिस की सबसे हिंसक गैंगस्टर सूची में नौ भारतीय मूल के पुरुष शामिल

नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। कनाडा में पुलिस ने एक सार्वजनिक चेतावनी जारी की है, जिसमें भारतीय मूल के नौ लोगों सहित 11 लोगों की पहचान की गई है, जो सामूहिक हिंसा के चरम स्तर से जुड़े हैं।

सूची में भारतीय मूल के अपराधियों के नाम हैं- शकील बसरा (28), अमरप्रीत समरा (28), जगदीप चीमा (30), रविंदर सरमा (35), बरिंदर धालीवाल (39) एंडी सेंट पियरे (40) गुरप्रीत धालीवाल ( 35) रिचर्ड जोसेफ व्हिटलॉक (40), आमरूप गिल (29), सुखदीप पंसल (33) और सुमदीश गिल (28)।

chaitanya

कनाडा में पुलिस ने लोगों से उनसे दूरी बनाए रखने का आग्रह किया है। ब्रिटिश कोलंबिया की कंबाइंड फोर्सेज स्पेशल इंफोर्समेंट यूनिट (सीएफएसईयू-बीसी) द्वारा वैंकूवर पुलिस और बीसी रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के साथ चेतावनी जारी की गई थी।

कनाडाई प्राधिकरण ने ट्वीट किया, एक सार्वजनिक सुरक्षा चेतावनी जारी की गई है, जिसमें 11 व्यक्तियों की पहचान की गई है, जो गिरोह के संघर्षों और हिंसा के चरम स्तरों से जुड़े होने के कारण सार्वजनिक सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण खतरा पैदा करते हैं।

पुलिस ने कहा कि ये 11 अपराधी सभी के लिए खतरा हैं क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी उन्हें कभी भी टार्गेट कर सकते हैं।

पंजाब में जड़ें जमाने वाले एक खूंखार गैंगस्टर मेनिंदर धालीवाल को हाल ही में कनाडा में उसके प्रतिद्वंद्वियों ने गोली मार दी थी।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम