ओसाका टोक्यो से हटी, हदद मैया क्वार्टरफाइनल में पहुंची

टोक्यो, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। गत चैम्पियन नाओमी ओसाका ने बीमारी के कारण 16वें नंबर के बीट्रिज हद्दाद मायिया के खिलाफ दूसरे दौर के मैच से पहले टोरे पैन पैसिफिक ओपन से नाम वापस ले लिया।
 | 
ओसाका टोक्यो से हटी, हदद मैया क्वार्टरफाइनल में पहुंची टोक्यो, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। गत चैम्पियन नाओमी ओसाका ने बीमारी के कारण 16वें नंबर के बीट्रिज हद्दाद मायिया के खिलाफ दूसरे दौर के मैच से पहले टोरे पैन पैसिफिक ओपन से नाम वापस ले लिया।

हद्दाद मायिया वॉकओवर से क्वार्टर फाइनल में पहुंची और उनका सामना नंबर 4 वरीयता प्राप्त वेरोनिका कुडरमेतोवा से होगा, जिन्होंने क्वालीफायर फर्नांडा कॉन्ट्रेरास गोमेज को केवल 56 मिनट में 6-0, 6-1 से हराया।

ओसाका ने एक बयान में कहा, मुझे वास्तव में खेद है कि मैं आज प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम नहीं हूं।

chaitanya

उन्होंने कहा, जापान में शानदार प्रशंसकों के सामने टोरे पैन पैसिफिक ओपन में खेलने में सक्षम होना सम्मान की बात है। यह मेरे लिए हमेशा एक विशेष टूर्नामेंट रहा है और काश मैं आज कोर्ट पर कदम रख पाती, लेकिन मेरा शरीर मुझे इजाजत नहीं दे रहा है। इस सप्ताह आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद।

2019 में एक चैंपियन जब टूर्नामेंट अस्थायी रूप से ओसाका में आयोजित किया गया था, पूर्व नंबर 1 इस साल दूसरे दौर में आगे बढी, जब डारिया सैविल घुटने की चोट के कारण पहले दौर में बाहर हो गई थी।

टूर्नामेंट से पहले, ओसाका ने कहा था कि चोट से जूझने के बाद वह फिर से फिट और स्वस्थ महसूस कर रही हैं।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर