ओडिशा के बालासोर में पति के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

भुवनेश्वर, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। ओडिशा के बालासोर में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया और लूट लिया गया और उसकी पत्नी के साथ अपराधियों के एक गिरोह ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
 | 
ओडिशा के बालासोर में पति के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार भुवनेश्वर, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। ओडिशा के बालासोर में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया और लूट लिया गया और उसकी पत्नी के साथ अपराधियों के एक गिरोह ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

बालासोर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मानस कुमार देव ने बताया कि घटना सहदेवखुंटा थाना क्षेत्र के गोधीबासा इलाके में सोमवार तड़के करीब दो बजे उस वक्त हुई जब दंपति बालासोर रेलवे स्टेशन से अपने रिश्तेदारों को छोड़ कर लौट रहे थे।

आधी रात को दंपति को अकेला देख छह बदमाशों ने पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और नकली पिस्टल से धमकाया। उन्होंने उस आदमी से 10,000 रुपये भी लूट लिए और उसे एक खंभे से बांध दिया। देव ने बताया कि तीन बदमाशों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया।

chaitanya

एसडीपीओ ने कहा, हमने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके कब्जे से पिस्तौल और अपराध में इस्तेमाल किया गया एक बड़ा चाकू, 2,500 रुपये नकद और मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि आरोपी पहले भी लूट के मामलों में शामिल रहे हैं।

--आईएएनएस

आरएचए/