ओटीटी पूर्वावलोकन: दर्शक इस सप्ताह के विकल्पों से हो जाएंगे कंफ्यूज

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। इंटरनेट के युग में ओटीटी कंटेंट तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है। हर दिन वेब स्पेस पर नए शो और फिल्में आ रही हैं, दर्शकों के पास अपनी पसंद की शैली के अनुसार अपनी पंसद की सीरीज या फिल्म चुनने के लिए कंटेंट का एक निरंतर बढ़ता हुआ भंडार है।
 | 
ओटीटी पूर्वावलोकन: दर्शक इस सप्ताह के विकल्पों से हो जाएंगे कंफ्यूज मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। इंटरनेट के युग में ओटीटी कंटेंट तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है। हर दिन वेब स्पेस पर नए शो और फिल्में आ रही हैं, दर्शकों के पास अपनी पसंद की शैली के अनुसार अपनी पंसद की सीरीज या फिल्म चुनने के लिए कंटेंट का एक निरंतर बढ़ता हुआ भंडार है।

प्लेटफॉर्म पर आगामी ओटीटी रिलीज उन लोगों के लिए कंटेंट की एक विस्तृत साराज का वादा करती है, जो अपनी सुविधा के दायरे और जगह से कंटेंट देखना पसंद करते हैं।

यहां ओटीटी की कुछ रिलीज हैं जो जल्द ही आएगी:

1. चुप - रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट: दुलकर सलमान की तीसरी हिंदी फिल्म में उन्हें एक विकृत दिमाग वाले सीरियल किलर की भूमिका निभाते हुए देखा गया है, जो आलोचकों की हत्या की होड़ में चला जाता है, जिन्होंने उनके काम की निंदा की है।

chaitanya

2. खाकी: द बिहार चैप्टर: नेटफ्लिक्स अपराध सीरीज कानून के विपरीत पक्षों पर दो पुरुषों के बीच झगड़े का अनुसरण करती है - एक खूंखार गिरोह का सरगना और दूसरा बेहद ईमानदार भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी अमित लोढ़ा।

3. कंतारा: कन्नड़ सनसनीखेज हिट, जो वर्तमान में बॉक्स-ऑफिस पर सभी भारतीय फिल्मों से आगे दौड़ रही है, अपनी सफलता को आगे बढ़ाने के लिए ओटीटी पर आ गई है। फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है और इसमें वह मुख्य भूमिका में हैं। कांतारा गुरुवार को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई।

4. द गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल: नई फिल्म क्विल के क्रिसमस को अविस्मरणीय बनाने की उनकी खोज के हिस्से के रूप में गार्जियंस को पृथ्वी पर यात्रा करते हुए दिखाती है।

5. गर्ल्स हॉस्टल 3.0: हॉस्टल लाइफ जीना एक ऐसा अनुभव है जैसा कोई और नहीं। गर्ल्स हॉस्टल 3.0 में अहसास चन्ना, सृष्टि श्रीवास्तव, पारुल गुलाटी, सिमरन नाटेकर, तृप्ति खामकर, जयति भाटिया, करीमा बैरी, तन्वी लेहर सोनिग्रा और आकाश थापा हैं। यह शो 25 नवंबर को सोनी लिव पर आएगा।

7. विलो: सीरीज जॉर्ज लुकास की इसी नाम की फंतासी-साहसिक फिल्म पर आधारित है, विलो, जिसमें ऐली बम्बर, रूबी क्रूज, एरिन केलीमैन, टोनी रेवोलोरी, अमर चड्ढा-पटेल, डेम्पसी ब्रिक और जोआन व्हाली भी हैं, 30 नवंबर से अंग्रेजी और हिंदी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू करेंगे।

8. पैराडाइज सिटी: चक रसेल द्वारा निर्देशित और कोरी लार्ज और एडवर्ड जॉन ड्रेक द्वारा लिखित आगामी अमेरिकी एक्शन फिल्म, ब्रूस विलिस, जॉन ट्रैवोल्टा और प्रया लुंडबर्ग अभिनीत मुख्य किरदार रयान स्वान (ब्रूस विलिस) के पिता की हिंसक हत्या के बारे में है। फिल्म 25 नवंबर को लायंसगेट प्ले पर आ रही है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम