एसए20 फ्रेंचाइजी पार्ल रॉयल्स बोलैंड प्रीमियर लीग के पहले सीजन का समर्थन करेगी

पार्ल, 24 नवंबर (आईएएनएस)। एसए20 फ्रेंचाइजी पार्ल रॉयल्स ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह बोलैंड प्रीमियर लीग (बीपीएल) के पहले सीजन का समर्थन करेगी, जो बोलैंड पार्क आधारित टीम है।
 | 
एसए20 फ्रेंचाइजी पार्ल रॉयल्स बोलैंड प्रीमियर लीग के पहले सीजन का समर्थन करेगी पार्ल, 24 नवंबर (आईएएनएस)। एसए20 फ्रेंचाइजी पार्ल रॉयल्स ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह बोलैंड प्रीमियर लीग (बीपीएल) के पहले सीजन का समर्थन करेगी, जो बोलैंड पार्क आधारित टीम है।

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के हिस्से के रूप में राजस्थान में अपनी उपस्थिति के माध्यम से युवा भारतीय खिलाड़ियों के लिए इसी तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन करने के बाद बोलैंड फ्रेंचाइजी पूरे दक्षिण अफ्रीका में भी जमीनी स्तर पर प्रभाव डालने के लिए उत्सुक है।

टूर्नामेंट के साथ सहयोग के हिस्से के रूप में, बोलैंड प्रीमियर लीग फाइनल डे की मेजबानी पार्ल रॉयल्स द्वारा की जाएगी, जिसमें बोलैंड पार्क फ्रेंचाइजी के घरेलू मैदान पर दो सप्ताहांत (26-27 नवंबर और 3-4 दिसंबर) में कुल छह फाइनल होंगे। सभी छह श्रेणियों के तीसरे और चौथे स्थान के प्लेऑफ भी इन सप्ताहांतों में आयोजित किए जाएंगे।

chaitanya

पार्ल रॉयल्स के मुख्य कोच जेपी डुमिनी ने कहा, बोलैंड एक ऐसा क्षेत्र है जो कई क्रिकेट प्रतिभाओं का घर है और अधिक स्थानीय प्रतियोगिताओं की शुरुआत के साथ विशेष रूप से स्कूल स्तर पर मुझे विश्वास है कि युवा क्रिकेटर्स इस लीग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे और अपने संबंधित के साथ प्रगति के लिए ऐसे प्लेटफार्मो का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

उन्होंने कहा, बीपीएल को समर्थन के इस विस्तार के साथ, रॉयल्स इस क्षेत्र में क्रिकेट के माध्यम से समाज को सकारात्मक तरीके से बदलने के अपने दृष्टिकोण की दिशा में पहला कदम उठा रहे हैं।

फ्रेंचाइजी फाइनलिस्ट और विजेताओं को रोमांचक अवसर और एसए20 का अनुभव प्रदान करेगी। विजेता टीमों के खिलाड़ियों को आधिकारिक मर्चेडाइज और एसए20 में मौका दिया जाएगा।

--आईएएनएस

आरजे/एसजीके