एमवीए सरकार के दौरान महाराष्ट्र में बिहार के लोग सुरक्षित थे: आदित्य ठाकरे

पटना, 23 नवंबर (आईएएनएस)। शिवसेना-यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे ने बुधवार को कहा कि पिछली एमवीए सरकार के दौरान बिहार के लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र में हिंसा की कोई घटना नहीं हुई थी।
 | 
एमवीए सरकार के दौरान महाराष्ट्र में बिहार के लोग सुरक्षित थे: आदित्य ठाकरे पटना, 23 नवंबर (आईएएनएस)। शिवसेना-यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे ने बुधवार को कहा कि पिछली एमवीए सरकार के दौरान बिहार के लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र में हिंसा की कोई घटना नहीं हुई थी।

ठाकरे ने बुधवार को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद कहा, महा विकास अघाड़ी सरकार के दौरान, बिहारी लोगों के खिलाफ हिंसा की ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी। हम एक साथ रह रहे हैं और एक दूसरे का सम्मान कर रहे हैं।

chaitanya

ठाकरे, पार्टी सांसद अनिल देसाई और प्रियंका चतुवेर्दी के साथ बुधवार दोपहर पटना पहुंचे और सीधे तेजस्वी यादव से मिलने के लिए राजद नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास 10 सकरुलर रोड गए। तेजस्वी यादव के बाद उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से उनके आवास 1 अणे मार्ग पर मुलाकात की।

उन्होंने कहा- सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव बिहार में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। तेजस्वी और मैं देश के युवा नेता हैं और हम लंबी दौड़ के घोड़े हैं। हम फोन पर बात करते थे और देश के विकास और राजनीति से जुड़े कई मामलों पर चर्चा करते थे और हमारी दोस्ती भविष्य में भी जारी रहेगी।

तेजस्वी यादव ने कहा, महा विकास अघाड़ी सरकार को गिराने के लिए भाजपा ने महाराष्ट्र में पैसे की भूमिका कैसे निभाई, यह सबने देखा। हमने बिहार में भाजपा को सबक सिखाया है। हमारा एक ही एजेंडा है, शांति और समृद्धि बनाए रखना। हमारा देश विकास पथ पर चलेगा। हम विकास के वास्तविक मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं। आदित्य जी एक युवा नेता हैं हम सभी को साथ लेकर चलेंगे। महाराष्ट्र में आदित्य का योगदान और बिहार में मेरा योगदान, हम आम लोगों की बेहतरी के लिए एक दूसरे के अनुभव पर चर्चा करेंगे। हम उनका समर्थन करने के लिए महाराष्ट्र जाएंगे।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम